Breaking News

महिला और पुरुष टप्पेबाजों ने बनाया शिकार

खबर दृष्टिकोण |

लखनऊ। पीजीआई थाना क्षेत्र के उतरटिया में, वाहन का इंतजार कर रही एक महिला से महिला और उसके साथी पुरुष टप्पेबाजों ने महिला को लालच में फंसाकर लाखों रुपए कीमत के जेवरात ठग कर फरार हो गए,पीड़िता के पति ने पीजीआई कोतवाली पुलिस को तहरीर दी, पुलिस मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे में सुराग तलाश रही है।

प्रदीप शुक्ला निवासी मकान नं0- 2/337 बड़ा भरवारा विराज खण्ड-2 गोमतीनगर लखनऊ ने बताया कि उनकी पत्नी अनामिका शुक्ला,सोमवार को बड़ा भरवारा लखनऊ से कन्नावां,बछरावा जा रही थी, हुसडिया चौराहे से ऑटो में बैठकर उतरठिया उतर कर, बस का इंतजार कर रही थी। तभी एक महिला, पुरुष अनामिका के पास आकर खड़े हो गये। महिला ने अनामिका से पूछा क्या यहाँ एटीएम है, अनामिका ने कहा की मुझे नही पता, इस पर महिला ने उस पुरुष से पूछा तो उसने कहा मुझे भी नहीं पता। फिर उस पुरुष ने उस महिला से कहा एटीएम का क्या करोगी ,महिला ने बताया कि मुझे पैसे जमा करने है, मेरे मालिक ने नौकरी से निकाल दिया है। तो मैं उसके यहाँ से पैस लेकर भाग आयी हूँ। एटीएम में जमा करके अपने घर बिहार चली जाँउगी।इस पर उसके साथ खड़े पुरुष ने अनामिका से कहा कि यह महिला मानसिक रुप से कमजोर दिख रही है। कोई इसका पैसा ले लेगा, चलिये हम आप इसकी मदद कर दें।इसे बिहार जाना है,इसे खिला पिला कर गाड़ी पर बैठा देंगे। इस का पैसा कोई न कोई ले लेगा हम लोग लेकर आधा-आधा बाँट लेंगे।

टप्पेबाज की बातों में फंसकर वह लालच में आ गयी। तथा उस पुरुष और महिला के साथ चली गयी। महिला को विश्वास दिलाने के नाम पर उस पुरुष टप्पेबाज ने अनामिका के मंगलसूत्र, कान का टॉप्स व पायल,निकलवा लिए, एक रुमाल मे रखकर बाँध कर दे दिया। कुछ देर बाद कहा कि दीदी चलो इसको नाश्ता करा के छोड़ देते है। अनामिका को एक दुकान पर रुमाल दे दिया, तथा आने की बात कहकर उस महिला के साथ चला गया। उसके जाने के करीब 5 मिनट बाद जब रुमाल खोला तो उसके होश उड़ गए,उसमें जेवरात न होकर कंकड़ थे।वह टप्पेबाजों को इधर उधर ढूंढने लगी, लेकिन वह फरार हो चुके थे।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

About Author@kd

Check Also

हिंद मेडिकल कॉलेज में एक और छात्र ने की आत्महत्या

  _उपस्थिति कम होने से परेशान था एमबीबीएस छात्र_ खबर दृष्टिकोण, जिला संवाददाता अतुल कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!