Breaking News

जियोर्जिया एंड्रियानी ने अपने नए अवतार से लोगों का ध्यान खींचा

जॉर्जिया एंड्रियानी - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम जॉर्जिया एंड्रियानीक

इंटरनेशनल सुपरमॉडल और एक्ट्रेस जियोर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिसमें वह परफेक्ट लुक में नजर आ रही हैं। अदाकारा का अंदाज गजब का है और वह कुछ इस तरह पोज देती हैं कि लोग दंग रह जाते हैं. जियोर्जिया एंड्रियानी अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस उनके पोस्ट को खूब पसंद करते हैं.

एक्ट्रेस ने अपने नए अवतार के लिए ऑल-ब्लैक आउटफिट चुना। जियोर्जिया एंड्रियानी ने काले रंग का हॉट्टर नेक ब्लाउज़ और ‘पिछिका ब्रांड’ का दुपट्टा पहना था। साथ ही उन्होंने लॉन्ग ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स पहने थे। उनका मेकअप एक परफेक्ट स्लीक ब्लैक आईलाइनर, काजल था और उनके बालों को अभिनेत्री ने नंगे छोड़ दिया था। जियोर्जिया एंड्रियानी का हेयरस्टाइल परफेक्ट फ्रिंज लुक था। जिस तरह से उसने कैमरे को देखा, दर्शक उसके दीवाने हो गए और कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री के लिए अपने प्यार का इजहार किया।

काम के मोर्चे पर, जियोर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में अपने अभियान करियर की शुरुआत वेब श्रृंखला “कैरोलिन और कामाक्षी” से की। अभिनेत्री जियोर्जिया एंड्रियानी को उनके संगीत एल्बम में मीका सिंह के साथ सदाबहार गीत “रूप तेरा मस्ताना” को रीमिक्स करते हुए देखा गया था, जिसे दर्शकों का अपार प्यार मिला, वह जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म “वेलकम टू बजरंगपुर” में अभिनय करेंगी। जियोर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक आगामी परियोजनाएं हैं जिनकी वह जल्द ही घोषणा करेंगी।

 

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!