Breaking News

शराब की दुकान के सेल्समैन से लूट करने वाले 02 शातिर लुटेरे गिरफ्तार, कब्जे से लूटे गये 17,000/- रुपये नकद, 01 मोबाइल फोन, अवैध चाकू व घटना में प्रयुक्त चोरी की मोटरसाइकिल बरामद

 

 

खबर दृष्टिकोण वसीम खान

 

बुलन्दशहर स्याना थाना पुलिस द्वारा एक अभिसूचना के आधार पर रजापुर पुलिया के पास से दो शातिर लुटेरे को लूटे गये रुपये, मोबाइल फोन व घटना में प्रयुक्त चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिऱफ्तार किया गया है। जनपद में अपराधों पर अंकुश लगाये जाने हेतु अपराधियो के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत दिनांक 25 जुलाई को स्वाट टीम व थाना स्याना पुलिस पुलिया के पास से दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार किए हैं अभियुक्तों की गिरफ्तारी व बरामदगी के संबंध में थाना स्याना पर अग्रिम विधिक कार्यवाही करते हुए अभियुक्तों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा हैं।

 

*गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम पता-*

1. शिवम पुत्र इकपाल सिंह निवासी ग्राम करौठी थाना स्याना जनपद बुलन्दशहर।

2. आशु पुत्र सतवीर उर्फ हरिओम निवासी ग्राम सैहल थाना बहादुरगढ जनपद हापुड।

 

*बरामदगी का विवरणः-*

1. 17,000/-रुपये

2. 01 मोबाइल फोन(वीवो)(लूटा गया

3. 01 मोटरसाइकिल एच एफ डिलक्स नं0- UP-76AH-6641(चोरी की)

4. 01 अवैध चाकू गिरफ्तार अभियुक्तो द्वारा अपने साथी के साथ मिलकर दिनांक 22 जुलाई की रात्रि में थाना स्याना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम घनसूरपुर में स्थित शराब की दुकान के सेल्समैन से लूट की घटना कारित की गयी थी। जिसके सम्बन्ध में थाना स्याना पर मुअसं-289/24 धारा 309(6), 317(2),317(5) बीएनएस व 4/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत है। घटना से सम्बन्धित 17,000/- रुपये बरामद हुए है अभियुक्तो द्वारा बरामद मोटरसाइकिल को दिनांक 21 जुलाई को जनपद गौतमबुद्धनगर के थाना सैक्टर-58 क्षेत्र से चोरी किया गया था जिसके सम्बन्ध में थाना सैक्टर-58 पर मुअसं 256/24 धारा 303(2) बीएनएस पंजीकृत है। गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है जिनके द्वारा अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए लूट की घटना कारित की गयी थी।

About Author@kd

Check Also

हिंद मेडिकल कॉलेज में एक और छात्र ने की आत्महत्या

  _उपस्थिति कम होने से परेशान था एमबीबीएस छात्र_ खबर दृष्टिकोण, जिला संवाददाता अतुल कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!