Breaking News

मानसिक रूप से विमार युवती का तालाब के किनारे मिला शव , ग्रामीणों में हड़कंप 

 

 

रेप के बाद ईट गुम्मो से कूच कर हत्या की आशंका

 

खबर दृष्टिकोण |

 

सरोजनीनगर | सरोजनीनगर नगर क्षेत्र के रनियापुर गांव में रविवार सुबह तालाब के किनारे युवती का अर्धनग्न शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना परिजनों को मिलते ही आनन-फानन परिजन वहां पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना की जानकारी होने पर पुलिस के ऊंच अधिकारोयो ने भी मौके पर पहुँच घटना स्थल का निरिक्षण किया और आरोपी दरिंदो की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की गई |

 

सरोजनीनगर के रनियापुर गांव में रविवार सुबह करीब 7:30 बजे गांव के एक युवक ने तालाब में अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा देखकर गांव वालों को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंचे ग्रामीणो ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला तो उसकी पहचान गांव के ही रहने वाली मानसिक रूप से बीमार युवती के रूप में हुई।

 

 

भूसे की कोठरी बनी वीभत्स घटना की चश्मदीद गवाह

 

पुलिस की जाँच दौरान घटनास्थल के पास में ही दीपक के भूसे की कोठरी में बड़ी मात्रा में खून पसरा हुआ था साथ ही कपड़े फटे हुए टुकड़े भी मिले ऐसा लग रहा था कि मृतक युवती ने अपनी जान बचाने के लिए काफी संघर्ष किया होगा। वही कोठरी में ही ईट तथा धारदार डंडे भी बरामद किए गए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ईट तथा डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से युवती की हत्या की गई।

 

 

 

*ग्रामीणों का आरोप दुष्कर्म के बाद की गई है हत्या*

 

 

रनियापुर गाँव ग्रामीणों की माने तो मानसिक रूप से विमार युवती की हत्या के पूर्व उसके साथ दुष्कर्म किया गया है जिसके बाद पीट-पीट कर हत्या की गई है। ग्रामीणों के अनुसार युवती के दोनों हाथ उसके कुर्ते के कपड़े को फाड़कर बांध दिए गए थे । युवती के शरीर पर नीचे पहनने वाला कपड़ा नहीं था कुर्ती भी पूरी तरह से फटी हुई थी। ग्रामीणो दबी जुबान में यह भी बताया कि नशेड़ी प्रवृत्ति के लोगों के द्वारा यह घटना कारित की गई है।फिलहाल इस घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। ग्रामीणों को अपनी परिवार की सुरक्षा की चिंता सताने लगी है।

 

 

 

*घटना के सूचना पाकर पहुंचे आला अधिकारी*

 

युवती की हत्या की सूचना पाकर घटनास्थल पर थाना प्रभारी शैलेंद्र गिरी, एसीपी कृष्णा नगर विनय द्विवेदी, एडीसीपी दक्षिणी शशांक सिंह तथा डीसीपी दक्षिणी तेज स्वरूप सिंह मौके पर पहुंचे डीसीपी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना करने के साथ ही ग्रामीणों से बात की साथ ही साथ मृतक युवती के परिजनों से बात कर घटना के बारे में जानकारी ली।

 

 

 

डीसीपी दक्षिणी तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि सरोजिनी नगर थाना क्षेत्र स्थित रनियापुर गांव में 30 वर्षीय युवती का शव मिला है। घटनास्थल पर पुलिस तथा फॉरेंसिक टीम पहुंची है घटनास्थल की जांच पड़ताल की जा रही है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टया ईट से कूच कर युवती की हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना की स्पष्ट जानकारी मिल पाएगी। फिलहाल पुलिस टीम को घटना कारित करने वालों को पकड़ने के लिए लगाया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

About Author@kd

Check Also

हिंद मेडिकल कॉलेज में एक और छात्र ने की आत्महत्या

  _उपस्थिति कम होने से परेशान था एमबीबीएस छात्र_ खबर दृष्टिकोण, जिला संवाददाता अतुल कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!