Breaking News

फिलीपींस: जब पुलिस प्रमुख ने उसे उसके लंबे बालों के लिए डांटा तो गुस्साए सिपाही ने गोली मार दी

जंबोआंगा
फिलीपींस में, एक नाराज पुलिसकर्मी ने अपने लंबे बालों के लिए डांटे जाने पर अपने ही प्रमुख की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद प्रांतीय पुलिस प्रमुख की सुरक्षा में तैनात जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई में उसे मार गिराया. घटना फिलीपींस के सुलु प्रांत की बताई जा रही है। गोली चलाने वाला पुलिसकर्मी सुलु प्रांतीय पुलिस निदेशक कार्लान माइकल बावयान जूनियर के बालों की आलोचना करने पर भड़क गया था।

लंबे बालों के लिए डांटे जाने से था गुस्सा
रिपोर्ट में कहा गया है कि जोलो के अस्टुरियस गांव में चौकी पर प्रांतीय पुलिस निदेशक कर्नल माइकल बावियन नियमित रूप से अलगाव नियमों के कार्यान्वयन की जांच कर रहे थे। तभी उनकी नजर पुलिस स्टाफ सार्जेंट इमरान जिला के लंबे बालों पर पड़ी। बावयान ने जिल्ला को उसके लंबे बालों के लिए डांटा और चला गया। बाद में वह पास के पुलिस कैंप से कैंची लेकर चौकी पर लौट आया।

सुरक्षाकर्मियों की जवाबी कार्रवाई में मारे गए
जैसे ही वह जिल्ला के पास पहुंचा, उसने पुलिस प्रमुख पर गोलियां चला दीं, जिनकी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई थी। इसके बाद थानाध्यक्ष के संरक्षण में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. राष्ट्रीय पुलिस प्रमुख जनरल गिलर्मो एलीआजर ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Source -Agency

About khabar123

Check Also

भारत से यूक्रेन को हथियार भेजे जाने की खबर को विदेश मंत्रालय ने अटकलें और भ्रामक बताया।

नई दिल्लीः भारत और रूस के बीच पारंपरिक दोस्ती और गहरे संबंधों में विदेशी मीडिया दरार डालने …

error: Content is protected !!