Breaking News

पुलिस सब इंस्पेक्टर रीना पाण्डेय को मिला नव अंशिका सर्वश्री सम्मान

 

 

पुलिस सब इंस्पेक्टर रीना पाण्डेय ने बढ़ाया उन्नाव का मान उन्नाव ।

ख़बर दृष्टिकोण उन्नाव

संवाददाता अरुण अस्थाना

उन्नाव।नव अंशिका फाउंडेशन द्वारा लखनऊ में आयोजित ” द ग्रेट शक्ति स्वरूपा उत्सव ” के अवसर पर पुलिस सेवा के कर्तव्यों संग अपनी सामाजिक सेवा के उल्लेखनीय कार्यों से देश प्रदेश में नाम अर्जित करने वाली जनपद उन्नाव पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात सब इंस्पेक्टर रीना पाण्डेय को मुख्य अतिथि अपर्णा यादव द्वारा नव अंशिका सर्वश्री सम्मान से सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि अपर्णा यादव (समाज सेविका / भाजपा नेत्री) द्वारा सम्मानित वर्दी वाली दीदी के नाम से मशहूर सब इंस्पेक्टर रीना पाण्डेय के पति अनूप मिश्रा अपूर्व भी पुलिस सेवा में हैं और जनपद उन्नाव में सब इंस्पेक्टर के पद पर सेवारत हैं , बेटा आनंद कृष्ण मिश्रा अमेरिका की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहा है। रीना पाण्डेय अपने पति के साथ सामाजिक कार्यों के जरिये गरीब बच्चों और महिलाओं की जिंदगी में सकारात्मक बदलाव ला रही हैं। संस्था अध्यक्षा और कार्यक्रम की आयोजक नीशू त्यागी ने कहा कि हमारे देश में बहुत से ऐसे पुलिस वाले हैं जिनके नेक कामों से पब्लिक के बीच पुलिस की छवि बदल रही है , जहां एक और अपराधियों के मन में वर्दी का खौफ है वहीं दूसरी ओर यही वर्दी समाज में बदलाव की कहानी लिख रही है ऐसे ही नेक दिल लोगों में से एक हैं महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर रीना पाण्डेय । लखनऊ के निराला नगर क्षेत्र स्थित जे.सी.गेस्ट हाउस में हुए इस भव्य सम्मान समारोह में संस्कृति विभाग के सहयोग से सामाजिक संदेश सेवा संस्थान के द्वारा फूलों की होली की प्रस्तुति आकर्षण का केन्द्र बनी। सम्मान समारोह में बतौर मेहमान -ए – खास के रूप में वरिष्ठ समाज सेवी / भा .ज .पा .नेत्री अर्पणा यादव और नम्रता पाठक, इंकमटैक्स ऑफिसर सूर्यकांत मिश्रा सहित भातखंडे विश्वविद्यालय की पूर्व कुलपति डॉ.पूर्णिमा पाण्डेय शामिल हुईं।

“नव अंशिका सर्वश्री सम्मान” में उन्नाव पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात सब इंस्पेक्टर रीना पाण्डेय मिश्रा सहित

जौंनपुर स्वास्थ्य विभाग की आशा संगिनी सरिता पाण्डेय , भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ.रुचि खरे, भारतीय रेलवे की राजपत्रित अधिकारी मंजू चक्रवर्ती, किंग कन्स्ट्रक्शन की संजना सिंह संजू, सैस हुंडई की ब्रांच हैड चंचला सचदेवा, वाहन चालक अंजू और

रेल विहार कॉलोनी की वरिष्ठ समाज सेवी रेखा शर्मा का अभिनंदन कर सम्मानित किया गया। भातखंडे की डॉ.रुचि खरे के निर्देशन में पदम विभूषण पंडित बिरजू महाराज द्वारा रचित और स्वरबद्ध भगवान कृष्ण पर आधारित भजन “श्री कृष्ण निरतत थुंगा थुंगा” पर कनक कुलश्रेष्ठ और वैभवी मिश्रा ने प्रभवी नृत्य पेश कर तालियां बटोरीं। कार्यक्रम आयोजक नीशू त्यागी ने सभी अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

About Author@kd

Check Also

पुलिस सब इंस्पेक्टर अनूप मिश्रा अपूर्व और रीना पांडेय ने बढ़ाया उन्नाव का मान

    पर्यावरण रक्षा की अलख जला रहे दरोगा दंपत्ति को मिला राष्ट्रीय पर्यावरण मित्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!