Breaking News

महिलाओं के गले को निशाना बनाने वाले लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे

लखनऊ।थाना ठाकुरगंज पुलिस व सर्विलांस सेल पश्चिमी जोन संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर हरदोई रोड बरदानी मंदिर के पास से तीन शातिर लुटेरे को पुलिस ने किया गिरफ्तार 9,700 रुपये किया बरामद।

 

थाना ठाकुरगंज की संयुक्त टीम चेकिंग के दौरान मुखबिर खास में आकर सूचना दी हरदोई रोड वरदानी मंदिर के पास तीन शातिर लुटेरे आपस में कुछ बात कर रहे हैं उनकी बातें मुझे संदिग्ध लगी है अगर मौके पर आप लोग पहुंच जाएं तो आसानी से इन संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा जा सकता है मुखबिर की बात पर पुलिस ने विश्वास करके मौके पर पहुंच गई पुलिस को देख संदिग्ध अभियुक्तों ने भागने का प्रयास किया ठाकुरगंज पुलिस व सर्विलांस सेल पश्चिमी जोन संयुक्त टीम के द्वारा दौड़ा कर पकड़ लिया गया।

थाना ठाकुरगंज प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार दुबे ने बताया कि मुखबिर की सूचना के अनुसार तीन अभियुक्तों घटना में प्रयुक्त दो पहिया वाहन संख्या up32 kf 2059 पल्सर व 9,700 रुपये बरामद किया गया है।पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि सूरज कुमार से बरामद चैन जंजीर को हम तीनो ने मंजू टण्डन ढाल से जुलाई के पहले सप्ताह में एक औरत से छीना था इसी तरह दीपक वर्मा के बरामद चैन को हम तीनो ने मिलकर मोहल्ला एकता नगर से जून महीने के पहले सप्ताह में एक महिला की चेन सुना था इस तरह 4 दिन पहले रात्रि करीब 8:30 बजे से 9:00 बजे के मध्य जल निगम रोड गोपालपुर नगर की ओर जा रही औरतों के गले से पीछे से चयन तोड़कर कॉलोनी की तरफ भाग गए थे जिसमें हम लोगो गोपाल नगर से चीनी ट्रेन को दिनांक 19 आठ 2021 को मोहल्ला आदर्श नगर में टी ज्वेलर्स के मालिक मनोज सोनी को ₹27000 में बेच दिया था और रुपए को हम लोगों ने आपस में बराबर बराबर बांट लिया था खर्च करने के बाद जो बचे थे वह आप लोगो ने बरामद किया है। अभियुक्तों के निशानदेही से दीप ज्वेलर्स के मालिक मनोज सोनी पुत्र बराती लाल निवासी आदर्श नगर मल्लापुर थाना ठाकुरगंज लखनऊ उम्र करीब 44 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है।पकड़े गए अभियुक्तों ने अपना परिचय देते हुए कहा। सूरज कुमार21 पुत्र कैलाश नाथ गौतम निवासी फरीदीपुर दुबग्गा थाना ठाकुरगंज लखनऊ। दीपक वर्मा20 पुत्र सतीश चंद्र वर्मा निवासी हाल पता आदर्श नगर दुबग्गा थाना ठाकुरगंज मूल पता ग्राम महमूदाबाद थाना बेनीगंज जनपद हरदोई। अरुण कुमार गुप्ता24 पुत्र राजकुमार गुप्ता निवासी आदर्श नगर थाना ठाकुरगंज लखनऊ। फिलहाल तीनो अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।

About Author@kd

Check Also

सम्पूर्ण समाधान दिवस में मुख्य विकास अधिकारी ने सुनी फरियाद

    ख़बर दृष्टिकोण उन्नाव संवाददाता अजीत कुमार यादव   सफीपुर तहसील सभागार में आयोजित …

error: Content is protected !!