Breaking News

महामारी के दौर में जरुरतमंद लोगो को भोजन देकर सेवा कर रही है मॉडल श्रद्धा दूबे ।

 

लखनऊ : कोरोना महामारी के चलते राजधानी लखनऊ सहित पूरे उत्तर प्रदेश में लॉक डाउन लगा दिया गया है तो वही इस महामारी की दूसरी लहर से प्रदेश में कोविड मरीजो की संख्या बढ़ी हैं और ज्यादातर लोगो ने अपनी जान गवाई है। प्रदेश में इस तरह के हालात को देखते हुए जरूरतमंद लोगों के लिए समाज की संवेदनशील व समाजसेवी हस्तियों ने दवाई,ऑक्सीजन सिलेंडर व भोजन पहुँचाने का काम लोगों के लिये किया है व कर भी रहे हैं। इस महामारी से निपटने के लिये प्रदेश सरकार ने कोविड गाइड लाइन के साथ कर्फ़्यू व आशिंक लॉक डाउन लगाने के निर्देश जारी किया है और 10 मई तक लॉक डाउन लगाने की घोषणा है। राजधानी में इस तरह के हालात बने हुये देख मॉडल व समाजसेविका श्रद्धा दूबे ने गरीब, मुसाफिर, मरीज व जरूरतमंद लोगो के लिये खाने पीने की वस्तुएं पार्सल कर भोजन पहुँचाने का काम कर रही है।
मॉडल श्रद्धा ने बताया कि शहर में लॉक डाउन बन्दी होने की वजह से आने जाने वाले मुसाफ़िरो को खाने पीने की दुकान व रेस्तरां बन्द होने के कारण भोजन व खाने पीने की वस्तुएं नही मिल रही है जिसे देखते हुये उनकी टीम की मदद से खाने में दाल,सब्जी,चावल,रोटी व हलवा की पैकिंग तैयार कर मुसाफ़िर व जरूरतमंद लोगो के लिये खाना पहुँचाने का काम किया जा रहा है साथ ही इन्होंने बताया आने वाले 10 दिनों तक लखनऊ के अलग अलग स्थानों व अस्पतालो में जाकर मरीज व जरूरतमन्द लोगो के लिये खाना पहुँचाने का काम किया जायेगा और हर दिन बदल बदल कर खाने के लिये आइटम पैकिंग में पार्सल किये जायेंगे।
इनसबके अलावा श्रद्धा ने निवेदन किया है कि हर व्यक्ति कोविड नियमो का पालन करे व अपने स्तर से जरूरत के लिये एक दूसरे का सहयोग करे ।

About khabar123

Check Also

लापरवाह स्कूलों पर कार्रवाई को जारी हुआ जेसीपी का फरमान 

    ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ संवाददाता लखनऊ लखनऊ।जेसीपी (लॉ एंड ऑर्डर) अमित वर्मा ने अपने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!