Breaking News

भोजपुरी एक्टर ने मांगी 1 करोड़ की रंगदारी, ऐसे पुलिस के शिकंजे में फंसा आरोपी

भोजपुरी अभिनेता ने मांगी एक करोड़ की रंगदारी

भोजपुरी अभिनेता मोहम्मद शाहिद को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है, अभिनेता पर एक करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप है. आरोपी मोहम्मद शाहिद दिल्ली के भोगल का रहने वाला है और दिल्ली के जामिया नगर में स्टार फिल्म्स के नाम से ऑफिस चलाता है। मोहम्मद शाहिद उर्फ ​​स्टार के कई नाम हैं जिनसे वह मशहूर हैं। लोग उन्हें स्टार, राज सिंघानिया, राज, लल्लन, लड्डन के नाम से भी जानते हैं। अभिनेता मोहम्मद शाहिद पूर्व में धोखाधड़ी, आर्म्स एक्ट, स्नैचिंग और जबरन वसूली के 9 मामलों में शामिल है. पुलिस के मुताबिक, 27 फरवरी को दिल्ली के जामिया नगर में रहने वाले फरियादी मेहरुद्दीन अंसारी ने 25 फरवरी को थाना न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके मोबाइल पर एक करोड़ रुपये की फिरौती की कॉल आई है. जबरन वसूली करने वाले ने अपनी पहचान उजागर की। फहद और हत्याकांड के आरोपी बल्लू नाम के बदमाश का भतीजा बताया।

जिसके बाद थाना न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में प्राथमिकी 387/507 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गयी. पुलिस को जिस मोबाइल नंबर से कथित धमकी की कॉल आई थी, उसे सर्विलांस पर लगा दिया गया था। कथित मोबाइल की लोकेशन से पता चला कि अपराधी लगातार अपनी लोकेशन बदलता रहता था। इसके अलावा टीम को मोबाइल इस्तेमाल करने के फोटो भी मिले हैं। जिसके बाद उसे जंगपुरा में लोकेशन मिली। जिसके बाद पुलिस ने जामिया नगर के बटला हाउस में रहने वाले एक अभिनेता शाहिद को पकड़ लिया.

मोबाइल लोकेशन से पकड़ा गया अपराधी

तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। मोहम्मद शाहिद के फोन की जांच करने पर पता चला कि उसी मोबाइल फोन का इस्तेमाल जबरन वसूली और शिकायतकर्ता को धमकाने के लिए किया जा रहा था। लगातार पूछताछ में आरोपी मोहम्मद शाहिद ने खुलासा किया कि वह जामिया नगर स्थित एक इमारत के बेसमेंट में स्टार फिल्म्स के नाम से एक कार्यालय चलाता है। वह 2014 से थाना जामिया नगर के एक हत्याकांड में जेल में बंद फहद नाम के युवक के संपर्क में है. इसके अलावा, उसने खुलासा किया कि फहद ने उसे एक अमीर व्यक्ति का पता लगाने के लिए कहा जिससे वे पैसे वसूल कर सकें। आरोपी शाहिद ने पाया कि शिकायतकर्ता एक बिल्डर है और दो पब्लिक स्कूलों का मालिक है। इसलिए 25 फरवरी को उसने फोन कर उससे एक करोड़ रुपए की मांग की।

Source Agency News

About khabar123

Check Also

5 राष्ट्रीय पुरस्कार, 5 फिल्मफेयर पुरस्कार और 11 कल्ट फिल्मों से बनीं दिग्गज एक्ट्रेस

बॉलीवुड में खूबसूरती और चार्म के लिए तो कई एक्ट्रेस जानी जाती हैं, लेकिन ऐसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!