Breaking News

अमिताभ बच्चन ने अपने 80वें जन्मदिन पर आधी रात को फैन्स को दिया बड़ा सरप्राइज, वीडियो देखकर आपका दिन बन जाएगा

अमिताभ बच्चन - इंडिया टीवी हिंदी न्यूज़
छवि स्रोत: ट्विटर/एएनआई
जलसा के बाहर प्रशंसकों से मिले अमिताभ बच्चन

हाइलाइट

  • अमिताभ बच्चन मना रहे हैं 80वां जन्मदिन
  • आधी रात को प्रशंसकों से मिले अमिताभ
  • प्रयागराज में बीता है बिग बी का बचपन

अमिताभ बच्चन जन्मदिन: बॉलीवुड के एंग्री यंगमैन अमिताभ बच्चन का जन्मदिन पूरे देश में मनाया जाता है। घर के बुजुर्ग हों या आज की पीढ़ी के लोग, अमिताभ की शानदार एक्टिंग की ऐसी छाप है कि हर उम्र के लोग उनकी फैन लिस्ट में शामिल हैं। प्रयागराज (पूर्व में इलाहाबाद) के कटघर इलाके में 11 अक्टूबर 1942 को जन्मे अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन की रात प्रशंसकों को सरप्राइज देते हुए मुंबई में अपने आवास ‘जलसा’ के बाहर अपने प्रशंसकों से मुलाकात की। अमिताभ बच्चन जैसे ही बंगले से अपने फैन्स से मिलने के लिए निकले, वहां जमा लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. फैन्स ने अमिताभ बच्चन को अपने-अपने अंदाज में 80वीं सालगिरह की शुभकामनाएं दीं।

 

इस दौरान बिग बी के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन और पोती नव्या नवेली भी थीं। अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश करने पहुंची फैन्स की भीड़ देखकर श्वेता और नव्या हैरान रह गईं। अमिताभ ने भी फैन्स को बधाई देने के लिए उनका तहे दिल से शुक्रिया अदा किया. अमिताभ ने अपने बंगले पर केक भी काटा। अमिताभ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन के इस यादगार पल को नव्या नंदा ने अपने कैमरे में कैद किया।

 

हरिवंश राय बच्चन और तेजी बच्चन के घर जन्मे अमिताभ बच्चन के शुरुआती आठ साल प्रयागराज (पूर्व में इलाहाबाद) में बीते थे। अमिताभ बच्चन ने अपनी प्राथमिक शिक्षा यहां बॉयज हाई स्कूल से प्राप्त की। अमिताभ के पिता हरिवंश राय बच्चन प्रख्यात कवि होने के साथ-साथ इलाहाबाद विश्वविद्यालय में एक अंग्रेजी वक्ता भी थे। अमिताभ बच्चन भले ही 80 साल के हो गए हों, लेकिन आज भी उन्हें खाली बैठना या आराम करना पसंद नहीं है। अमिताभ सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। अमिताभ की फैन फॉलोइंग आजकल बॉलीवुड के सितारों से भी ज्यादा है। अमिताभ बच्चन 80 साल की उम्र में फिट रहने के लिए सख्त नियमों का पालन करते हैं। अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी 2 फिल्में ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘गुडबॉय’ रिलीज हुई हैं। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पोंस मिला था।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

पिपरहिया ने पिपराईच को हराकर जीता उद्घाटन मैच 

    खबर दृष्टिकोण जुम्मन अली   पडरौना /कुशीनगर । विकास खंड पडरौना के बंजारा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!