Breaking News

आमिर खान का जन्मदिन चीन में मनाया गया, प्रशंसकों की भीड़ ने प्रशंसा की

बीजिंग
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान चीनी प्रशंसकों ने रविवार को बीजिंग में भारतीय दूतावास में अपना 56 वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान, उनकी लोकप्रिय फिल्में जैसे थ्री इडियट और दंगल भी चर्चा में रहीं। आमिर खान के लगभग 80 प्रशंसकों ने उनके लिखे पत्रों को पढ़ा और उनके साथ बनाए गए वीडियो और फोटो को साझा किया। उन्होंने वीडियो बनाया और तस्वीरें तब ली गईं जब खान अंतिम बार चीन गए थे।

भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने भी हिस्सा लिया
भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने भी इस कार्यक्रम को आयोजित करने में मदद की और इसमें भाग लिया। आमिर खान की थ्री इडियट, दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार फिल्मों को चीन में काफी पसंद किया गया और राष्ट्रपति शी जिनपिंग सहित शीर्ष चीनी नेताओं द्वारा भी टिप्पणी की गई। दंगल फिल्म ने चीन में 1,300 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

याइबो पर आमिर खान के 11 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स
चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Cyano Vibo पर खान के 11.37 लाख फॉलोअर्स हैं। सैकड़ों प्रशंसकों ने खान को उनके वीबो पेज पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपने वीबो पेज पर लिखा कि आज मेरा जन्मदिन है और मुझे शुभकामनाएं। उनके जन्मदिन के कार्यक्रम पर प्रसारित पत्र में कहा गया है कि उन्हें चीन और भारत के बीच सांस्कृतिक पुल कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी। चीन में उनके बहुत से प्रशंसक हैं और वे देश भर के प्रशंसकों के साथ अच्छी बातचीत भी करते हैं। ”

आमिर खान के फैन क्लब में 1 मिलियन से अधिक सदस्य हैं
चीन में आमिर खान के फैन क्लब ए प्लस के प्रमुख यांग आगे ने कहा कि खान की फिल्में इस देश के लोगों को पसंद आती हैं क्योंकि उनका विषय पारिवारिक मूल्यों पर केंद्रित है। क्लब में 1 मिलियन से अधिक ऑनलाइन सदस्य हैं।

About khabar123

Check Also

लेबनान की राजधानी में कई पेजर में हुए धमाकों से दहली, हजारों लोग हुए घायल

लेबनान की राजधानी बेरूत में मंगलवार को सीरियल ब्लास्ट से सड़कों पर चीख-पुकार मच गई। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!