Breaking News

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स पर फूटा अंजलि भाभी का गुस्सा, नहीं मिली 6 महीने की बकाया फीस

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मानेहा मेहता ने दो साल पहले साल 2020 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया था, जो भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है। शो को अलविदा कहने से पहले उन्होंने 12 साल तक अंजलि तारक मेहता की भूमिका निभाई। अभिनेत्री को प्यार से अंजलि भाभी कहा जाता था, जब उन्होंने शो छोड़ा, तो उनकी जगह सुनैना फौजदार ने ले ली। अभिनेत्री नेहा, जिन्हें शो में शैलेश लोढ़ा (तारक मेहता) के साथ देखा गया था, ने खुलासा किया कि उन्हें अभी तक उनका बकाया नहीं मिला है।

भुगतान नहीं होने की बात करते हुए नेहा ने ETIMES को बताया, “मैंने 2020 में शो छोड़ने से पहले 12 साल तक तारक मेहता में अंजलि के रूप में काम किया था। पिछले छह महीनों से पैसे नहीं मिले हैं। शो छोड़ने के बाद। बाद में, मैंने उन्हें फोन किया। कई बार बकाया पैसे के लिए। मुझे शिकायत करना पसंद नहीं है … उम्मीद है, जल्द ही कोई समाधान होगा और मुझे मेरी मेहनत की कमाई मिल जाएगी। “

तारक मेहता के बाद नेहा ने किसी टीवी शो में काम नहीं किया है. उन्होंने कहा, “मैं अच्छे ऑफर्स का इंतजार कर रही हूं। टीवी एक बेहतरीन माध्यम है और इसने मुझे बहुत कुछ दिया है। लेकिन, मैं 12 साल तक एक्टिंग करने के तुरंत बाद दूसरे शो में नहीं जाना चाहती थी। मैं भी इस पर हूं। मैं मैं ध्यान दे रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही एक वेब शो पर काम करना शुरू करूंगा।”

शैलेश लोढ़ा भी छोड़ रहे हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’

शैलेश लोढ़ा ने भी शो छोड़ दिया है। पिछले महीने मई में, यह बताया गया था कि शैलेश लोढ़ा TMKOC से बाहर हो रहे हैं क्योंकि वह शो के कारण आने वाले अन्य अवसरों का लाभ उठाने में असमर्थ हैं और उन्होंने उनमें से कई को ठुकरा दिया। तारक मेहता को छोड़ने के बाद उन्होंने ‘वाह भाई वाह’ नाम के शो का हिस्सा बनने की घोषणा की। उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बारे में

पहली बार 28 जुलाई, 2008 को प्रसारित, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सामाजिक मुद्दों से निपटने वाले लोकप्रिय सिटकॉम में से एक है। इस शो में दिलीप जोशी, सुनैना फौजदार, मुनमुन दत्ता, मंदार चंदवाडकर और सोनालिका जोशी हैं। यह सबसे लंबे समय तक चलने वाले एपिसोडिक शो में से एक है। कहानी गोकुलधाम सोसाइटी में रहने वाले एक परिवार के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जहाँ वे विभिन्न पृष्ठभूमि और संस्कृतियों के परिवारों के साथ रहते हैं।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

5 राष्ट्रीय पुरस्कार, 5 फिल्मफेयर पुरस्कार और 11 कल्ट फिल्मों से बनीं दिग्गज एक्ट्रेस

बॉलीवुड में खूबसूरती और चार्म के लिए तो कई एक्ट्रेस जानी जाती हैं, लेकिन ऐसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!