Breaking News

IPL 2022 समापन समारोह: एआर रहमान और रणवीर सिंह बनेंगे शान, देरी से शुरू होगा फाइनल मैच

छवि स्रोत: एआर रहमान ट्विटर / पीटीआई
एआर रहमान-रणवीर सिंह

हाइलाइट

  • आईपीएल 2022 का समापन समारोह शाम 7 बजे से शुरू होगा
  • इस दौरान एआर रहमान और रणवीर सिंह अपना प्रेजेंटेशन देंगे
  • आईपीएल 2022 का फाइनल मैच रात 8 बजे से शुरू होगा

आईपीएल 2022 फाइनल मैच का समय: आईपीएल 2022 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। आईपीएल के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स की टीमें फाइनल में आमने-सामने होंगी। आईपीएल 2022 का फाइनल मैच भी कुछ देर बाद शुरू होगा। अब तक मैच शाम 7.30 बजे शुरू हो रहा था और उसके आधे घंटे पहले यानी सात बजे टॉस हो चुका था. लेकिन फाइनल मैच शाम आठ बजे शुरू होगा और शाम साढ़े सात बजे दोनों टीमों के कप्तान टॉस के लिए मैदान पर उतरेंगे. आईपीएल में करीब तीन साल बाद समापन समारोह का भी आयोजन किया जाएगा। बीच में कोरोना संक्रमण के चलते न तो आईपीएल का उद्घाटन कार्यक्रम हो रहा था और न ही समापन समारोह, लेकिन इस बार स्थिति ठीक है इसलिए बीसीसीआई ने फैसला किया है कि समापन समारोह करीब आधे घंटे तक चलेगा.

एआर रहमान और रणवीर सिंह का होगा रंगारंग कार्यक्रम

आईपीएल 2022 के समापन समारोह में मशहूर संगीतकार एआर रहमान और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भी इस दौरान परफॉर्म करेंगे। बीसीसीआई ने इस पर सफाई दी है. पता चला है कि इन दोनों के अलावा इस दौरान कुछ खास कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, लेकिन यह आयोजन करीब आधे घंटे का ही होगा. IPL 2022 का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। जो अपने आप में ऐतिहासिक है।

गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच फाइनल मैच
आईपीएल की दो बड़ी टीमों में से एक गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स आईपीएल का खिताब अपने नाम करेंगी। गुजरात की टीम जहां पहली बार आईपीएल में खेल रही है, वहीं राजस्थान रॉयल्स ने पहला खिताब अपने नाम किया। यानी आईपीएल 2008 का चैंपियन राजस्थान रॉयल्स ने जीता था, तब शेन वॉर्न टीम के कप्तान थे। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आईपीएल को नया चैंपियन मिलता है या फिर पुरानी टीम एक बार फिर खिताब पर कब्जा जमाती है या नहीं.

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

नित्या श्री सिवन ने ब्रॉन्ज मेडल मैच जीता, विरोधी खिलाड़ी को कोई मौका नहीं दिया

Paris Paralympics 2024: पेरिस पैरालंपिक 2024 में नित्या श्री सिवन ने बैडमिंटन के वुमेंस सिंगल्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!