Breaking News

न्यासा देवगन बर्थडे: 19 साल की हुईं अजय-काजोल की बेटी न्यासा देवगन, एक्टर ने बताया खुद को लकी

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / अजय देवगन
अजय देवगन और न्यासा देवगन

हाइलाइट

  • अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन 19 साल की हो गई हैं।
  • इस मौके पर काजोल और अजय ने अपनी बेटी के लिए बेहद खास मैसेज लिखा है।

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। न्यासा भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिससे वह खूब लाइमलाइट बटोरती हैं। इस बीच अजय-काजोल की बेटी आज यानी 20 अप्रैल को अपना 19वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर न्यासा को फैंस समेत उनके दोस्तों से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही हैं. दूसरी ओर, पिता अजय और मां काजोल ने अपनी प्यारी बेटी न्यासा को अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विश किया। काजोल ने जहां इंस्टाग्राम पर न्यासा के लिए स्पेशल नोट लिखा है, वहीं अजय ने खास मैसेज दिया है.

अजय देवगन ने बेटी के बर्थडे पर न्यासा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि- ‘तुम बहुत खास हो। आज भी, कल और हमेशा रहेगा। हैप्पी बर्थडे न्यासा। मैं भाग्यशाली हूं कि आप से मिला।’

इस तस्वीर में न्यासा ब्लैक टॉप में डेनिम्स के साथ बेहद क्यूट लग रही हैं। इसमें वह हाथ पर चेहरा रखकर कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बालों को खुला रखकर अपने लुक को पूरा किया है।

वहीं काजोल ने अपनी बेटी के बर्थडे पर न्यासा की एक लव फोटो भी शेयर की है जिसमें उनकी बेटी कार में बैठी मुस्कुरा रही है. इस फोटो के साथ काजोल ने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे बेबी। आपकी मुस्कान हमेशा दुनिया को रोशन करे जैसे वह मेरी करती है। आप सबसे प्यारे हैं।’

आपको बता दें कि अजय और काजल की शादी साल 1999 में हुई थी। उसके बाद साल 2003 में उनकी पहली बेटी न्यासा का जन्म हुआ। इसके बाद 2010 में बेटे युग का जन्म हुआ।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

5 राष्ट्रीय पुरस्कार, 5 फिल्मफेयर पुरस्कार और 11 कल्ट फिल्मों से बनीं दिग्गज एक्ट्रेस

बॉलीवुड में खूबसूरती और चार्म के लिए तो कई एक्ट्रेस जानी जाती हैं, लेकिन ऐसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!