Breaking News

धर्मेंद्र ने शेयर किया सायरा बानो से जुड़ा दिलचस्प किस्सा, कहा- फिल्म नहीं करना चाहते थे, लेकिन…

छवि स्रोत: ट्विटर
धर्मेंद्र और सायरा

हाइलाइट

  • अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।
  • धर्मेंद्र ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

बॉलीवुड के हेमन और सबसे डैशिंग हीरो कहे जाने वाले वेटरन एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर फैन्स के साथ पुराने किस्से शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने सायरा बानो से जुड़ा एक किस्सा अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ट्विटर पर लेते हुए, धर्मेंद्र ने एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया जो फिल्म ‘सजीश’ का है। इसके साथ ही धर्मेंद्र ने बताया कि वह यह फिल्म नहीं करने वाले थे, लेकिन जैसे ही सायरा बानो इस फिल्म को करने के लिए राजी हुईं, उन्होंने अपना फैसला बदल लिया.

धर्मेंद्रउन्होंने अपनी फिल्म ‘सजीश’ का एक पुराना वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘दोस्तों, मैं इस फिल्म में कभी काम नहीं करना चाहता था। इसलिए मैंने निर्माताओं से सायरा को साइन करने के लिए कहा जिसे उन दिनों साइन करना बहुत मुश्किल था। लेकिन सायरा खुशी-खुशी इस फिल्म को करने के लिए तैयार हो गईं और मुझसे कहा- धरम, ये मैंने तुम्हारे लिए ही किया था। इसलिए हम कुछ नहीं कह सके। हमने इस गाने को हांगकांग में शूट किया है।

गाने का नाम है ‘वो बड़े खुशनसीब होता है’। इस गाने को हॉन्ग कॉन्ग में शूट किया गया था। यह फिल्म कालिदास जे. धर्मेंद्र के निर्देशन में बनी थी। फिल्म में धर्मेंद्र ने एक कार रेसर का किरदार निभाया था। यह फिल्म 1975 में रिलीज हुई थी। धर्मेंद्र के हालिया वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

24 साल में सोनपरी की फ्रूटी इतनी बदल गई है कि लोग चकित हैं: बदलाव

साल 2000 में आया ‘सोनपरी’ उस दौर का सबसे पॉपुलर टीवी शोज में से हुआ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!