Breaking News

ऐसे मना रही हैं बेटे का बर्थडे करिश्मा कपूर, मौसी करीना कपूर ने भी शेयर की फोटो

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम
बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं करिश्मा कपूर

हाइलाइट

  • एक दिन पहले करिश्मा कपूर ने मनाया अपनी बेटी का बर्थडे
  • आंटी करीना कपूर ने तैमूर के साथ शेयर की खास फोटो

करिश्मा कपूर इन दिनों बेटे कियान का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शनिवार को उन्होंने अपने बेटे के बर्थडे की फोटो शेयर की। जिस पर कई सेलेब्स विश करते नजर आ रहे हैं. वहीं आंटी करीना कपूर खान ने भी अपने बर्थडे के मौके पर खास तस्वीरें शेयर की हैं. करीना कपूर खान ने खास अंदाज में कियान को बर्थडे विश किया है।

करिश्मा कपूर ने अपने बेटे कियान की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे माय बॉय #mamasjaan #birthdaywishes #youhavemyheart’ इस तरह करिश्मा ने अपने प्यारे बेटे के बर्थडे पर पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट पर कई सेलेब्स कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

दूसरी ओर, चाची करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कियान और तैमूर की एक मनमोहक तस्वीर पोस्ट की। जिसमें दोनों बेड पर बैठकर पिज्जा खाते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या हम हमेशा बिस्तर में पिज्जा खा सकते हैं… इससे ज्यादा मजा कुछ नहीं है, बड़े भाई हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं। हमारे अनमोल लड़के कियान को जन्मदिन की बधाई।’

वहीं करिश्मा की बेटी समायरा ने भी एक दिन पहले अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. करिश्मा के घर पर सेलिब्रेशन का सिलसिला लगातार जारी है. शुक्रवार को समायरा का जन्मदिन था और शनिवार को कियान का जन्मदिन मनाया गया।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!