Breaking News

सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक जड़ेगा इंग्लैंड का यह बल्लेबाज, खुद दिया बड़ा बयान

छवि स्रोत: गेट्टी छवियां
सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक जड़ेगा इंग्लैंड का यह बल्लेबाज, खुद दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया में चल रही एशेज सीरीज में इंग्लैंड के बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए टीम के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली का कहना है कि वह सिडनी टेस्ट में शतक जड़ेंगे। कंगारुओं ने सीरीज के पहले तीन मैच जीतकर अजेय बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट 5 जनवरी से सिडनी में खेला जाना है।

23 वर्षीय ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में बॉक्सिंग डे टेस्ट में अपनी श्रृंखला की शुरुआत की। वह रोरी बर्न्स के स्थान पर मैच में खेले। तीसरे मैच में उन्होंने 12 और पांच रन बनाए। टीम को तब 14 रन से हार का सामना करना पड़ा, यहां तक ​​कि ऑस्ट्रेलिया ने एशेज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली।

 

बॉक्सिंग डे टेस्ट की बात करें तो क्राउले ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों के आगे घुटने टेक दिए थे। लेकिन कम स्कोर के बावजूद क्राउले को लगता है कि वह अच्छी स्थिति में हैं।

क्रॉले को sen.com.au द्वारा यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, “मैं हमेशा की तरह अच्छा महसूस करता हूं, इसलिए मैं आंकड़ों पर ज्यादा ध्यान नहीं देता। मैं निश्चित रूप से खुद को जानता हूं कि मैं इस सप्ताह यहां शतक बना सकता हूं।” पूर्वाह्न।”

 

“जाहिर है कि मैंने पिछले साल अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन मैं नए साल में अच्छी शुरुआत करूंगा,” उन्होंने कहा।

क्रॉली ने कहा कि अगर उन्हें चौथे टेस्ट के लिए शामिल किया जाता है, तो वह अपने साथियों, खासकर रूट और मालन से प्रेरणा लेंगे, जिन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को लेने की कोशिश की है।

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेविस हेड ने एक ही ओवर में इतने रन ठोक दिए।

Travis Head Runs In One Over: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 मुकाबला खेला जा …

error: Content is protected !!