Breaking News

जर्मनी में इलाज करा रहे हैं अनिल कपूर, वहीं से शेयर किया ये वीडियो

अनिल कपूर - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / अनिल कपूर
अनिल कपूर

हाइलाइट

  • अनिल कपूर बीमार
  • जर्मनी में इलाज
  • इलाज के दौरान जर्मनी से शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर बीमारी से जूझ रहे हैं। जिसके चलते वो जर्मनी गए हैं और वहां अपना इलाज करा रहे हैं. जर्मनी में इलाज के दौरान अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह जर्मनी की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को अनिल कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन के साथ शेयर किया है. एक्टर ने इसके कैप्शन में लिखा- ‘बर्फ में शानदार सैर। जर्मनी में आखिरी दिन। मैं अपने अंतिम उपचार के लिए डॉ. मुलर को देखने जा रहा हूं। उन्हें और उनके जादुई स्पर्श को धन्यवाद।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि जबरदस्त बर्फबारी हो रही है और अनिल कपूर जर्मनी की सड़कों पर ओवरकोट और टोपी पहनकर घूम रहे हैं.

अनिल कपूर के इस वीडियो के बाद उनके फैंस परेशान हो गए. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि उनके पसंदीदा अभिनेता को क्या हो गया है कि उन्हें अचानक इलाज के लिए जर्मनी जाना पड़ा।

अनिल कपूर के इस वीडियो पर उनके तमाम फैंस लगातार उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. साथ ही ये सवाल भी पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है? फिलहाल अनिल कपूर ने अपनी बीमारी और इलाज के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है।

source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!