Breaking News

सोशल मीडिया से जोनस सरनेम हटाने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने पति निक के वर्कआउट वीडियो पर किया कमेंट

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम-प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास

सोमवार को, प्रियंका चोपड़ा ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल से अपना उपनाम जोनास हटा दिया, जिसके बाद उनके प्रशंसक चिंतित हो गए और उन्होंने सोचा कि क्या उनके और निक जोनास के बीच सब ठीक नहीं है। एक्ट्रेस ने 2018 में शादी की और शादी के बाद उनका खूबसूरत और मजबूत बंधन देखने को मिला। प्रियंका के इस अचानक कदम ने एक से बढ़कर एक वजहों से सभी को चौंका दिया।

हाल ही में प्रियंका और निक लॉस एंजेलिस के अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं। यहां तक ​​कि दोनों ने अपनी पहली दिवाली भी अपने पहले घर में एक साथ सेलिब्रेट की। और कपल हमेशा की तरह खुश नजर आ रहा था। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कल अपने सोशल मीडिया हैंडल से ‘जोनास’ को हटाने के बाद निक और प्रियंका की शादी में परेशानी की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने अफवाहों को खारिज कर दिया।

इस बीच पति निक जोनस के वर्कआउट वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा के कमेंट ने राहत की सांस ली है। फैंस खुश हो सकते हैं क्योंकि ऐसा लगता है कि दोनों के बीच सब ठीक है। अमेरिकी गायक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने गहन कसरत का एक वीडियो कैप्शन के साथ साझा किया- मंडे मोटिवेशनल, लेट्स गेट इट।

प्रियंका उनकी पोस्ट पर सबसे पहले टिप्पणी करने वालों में से थीं। प्रियंका ने लिखा- ”अरे! मैं तो बस तुम्हारी बाहों में मर गई.”

प्रियंका निक

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम

निक जोनास वर्कआउट वीडियो

यहां देखें वीडियो-

इस महीने की शुरुआत में, अभिनेत्री ने अपने पति के साथ दिवाली समारोह की मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। हमें अपने नए घर की एक झलक देते हुए, अभिनेत्री ने एक लंबा नोट लिखा।

“हमारे पहले घर में एक साथ हमारी पहली दिवाली हमेशा खास होगी। इस शाम को इतना खास बनाने के लिए इतनी मेहनत करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। और सबसे अच्छे पति और साथी निक जोनास के लिए, आप ही हैं जो सपनों को सच करते हैं।” मुझे तुमसे प्यार है। मेरा दिल बहुत आभारी और भरा हुआ है। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।”

एक्ट्रेस के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो हाल ही में The Matrix Resurrections से प्रियंका का लुक सामने आया था. एक्ट्रेस ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है, जो जल्द ही रिलीज होगी। बॉलीवुड में वापस, अभिनेत्री आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ काम करेगी। फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म जी ले जरा में दोनों साथ नजर आएंगे।

 

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!