Breaking News

इसी वजह से सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या’ का दूसरा सीजन बना था।

छवि स्रोत: इंस्टा: सुष्मितासेन47
इसी वजह से सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या’ का दूसरा सीजन बना था।

फिल्म निर्माता राम माधवानी का कहना है कि उनके शो को एमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है ‘आर्य’ टीम की शानदार सफलता ने टीम को दूसरा सीजन बनाने के लिए प्रेरित किया है। मुख्य भूमिका में अभिनेत्री सुष्मिता सेन अभिनीत ‘आर्या’, श्रृंखला को 2021 के अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों में भारत से कई श्रेणियों में नामांकित किया गया है।

शो के पहले सीज़न की सफलता से उत्साहित निर्माताओं ने हाल ही में ‘आर्या 2’ का टीज़र जारी किया है। शो के नए सीजन में सुष्मिता सेन (आर्य सरीन) की जिंदगी पहले से कहीं ज्यादा चैलेंजिंग होगी। माधवानी और संदीप मोदी द्वारा निर्मित, ‘आर्या’ लोकप्रिय डच क्राइम-ड्रामा ‘पेनोज़ा’ की आधिकारिक रीमेक है।

 

जून 2020 में डिज़्नी+ हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाले शो के पहले सीज़न को दर्शकों और आलोचकों ने इसकी शानदार स्क्रिप्ट और कलाकारों के दमदार प्रदर्शन के लिए खूब सराहा।

शो की वापसी के बारे में बात करते हुए, माधवानी ने कहा कि शो के पहले सीज़न की रिलीज़ के बाद उनकी टीम को जो प्यार और प्रशंसा मिली, वह दिल को छू लेने वाली थी, जिसने उन्हें दूसरा सीज़न बनाने के लिए प्रेरित किया।

राम माधवानी ने कहा, “इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा श्रेणी में शो का नामांकन उस कहानी में हमारे विश्वास की पुष्टि करता है जिसे हम बताने के लिए तैयार हैं। मैं शो के प्रशंसकों को आर्या की यात्रा में अगले कदम पर ले जाने के लिए रोमांचित हूं। वह हर कदम पर चुनौतियों का सामना करता है क्योंकि उसे अपने परिवार को जीवित रखने और बदला लेने के लिए एक अलग रास्ते पर चलने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

संदीप श्रीवास्तव और अनु सिंह चौधरी ने एक साथ पटकथा लिखी है। आर्या के पहले सीज़न में सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया, नमित दास, विकास कुमार और सुगंधा गर्ग जैसे कलाकार थे।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

24 साल में सोनपरी की फ्रूटी इतनी बदल गई है कि लोग चकित हैं: बदलाव

साल 2000 में आया ‘सोनपरी’ उस दौर का सबसे पॉपुलर टीवी शोज में से हुआ …

error: Content is protected !!