Breaking News

डेटिंग ऐप में लारा दत्ता की कोई प्रोफ़ाइल नहीं है, आगामी श्रृंखला के लिए अभिनेत्री की प्रचार शैली

छवि स्रोत: इंस्टा- @LARABHUPATI
लारा दत्ता

मुंबई: लारा दत्ता भूपति लायंसगेट प्ले की पहली मूल श्रृंखला ‘हिक्कप्स एंड हुकअप्स’ के लिए तैयार हैं, जहां वह प्रतीक बब्बर और शिनोवा के साथ नजर आएंगी। राजकुमार राव ने हाल ही में एक नए वीडियो के जरिए शो के कलाकारों का परिचय कराया और कहा कि एक अच्छे व्यवहार वाले ‘राव’ की प्रतिष्ठा शो के नए ‘राव परिवार’ से खतरे में है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, लारा दत्ता ने शो के पात्रों को पेश करने के लिए राजकुमार का आभार व्यक्त किया और यह सुनिश्चित किया कि उन्हें राव उपनाम की प्रतिष्ठा मिले।

शो के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “हां, राव परिवार यहां है, लेकिन राजकुमार राव के लिए डरने की कोई बात नहीं है। मैं राव परिवार को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहती हूं। ‘हिकअप्स एंड हुकअप्स’ एक द बोल्ड और मॉडर्न परिवार के बारे में एक शो है। यह कई मुद्दों को उठाता है जिन पर अक्सर परिवारों में चर्चा नहीं की जाती है।”

इस बीच, डेटिंग ऐप्स पर उनके प्रोफाइल के चक्कर लगाने की खबरें आई हैं। इस संबंध में एक्ट्रेस ने सफाई दी। उन्होंने कहा, “मेरा किरदार वसुधा अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर चिंतित है। उसकी डेटिंग प्रोफाइल वायरल हो गई थी, इसलिए दर्शकों को यह बताना जरूरी था कि स्टोर में क्या है और क्या हो रहा है।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “केवल इतना ही नहीं, यह शो इस बात पर भी प्रकाश डालता है कि कैसे एक महिला परिवार से अलग होने के बाद अपनी जगह वापस पाती है। जैसे ही वसुधा अपने जीवन के इस नए चरण में प्रवेश करती है, तो उसे पता चलता है कि डेटिंग ऐप्स के आगमन ने बदल दिया है। पर्यावरण भारी।”

इनपुट-आईएएनएस

Source-Agency News

 

About khabar123

Check Also

24 साल में सोनपरी की फ्रूटी इतनी बदल गई है कि लोग चकित हैं: बदलाव

साल 2000 में आया ‘सोनपरी’ उस दौर का सबसे पॉपुलर टीवी शोज में से हुआ …

error: Content is protected !!