Breaking News

DC vs CSK, IPL 2021: सीजन-14 के फाइनल में पहुंची CSK, धोनी ने बताया दिल्ली के खिलाफ क्या थी रणनीति

छवि स्रोत: IPLT20.COM
म स धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के पहले क्वालीफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 4 विकेट से हराकर सीजन-14 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। सीएसके की इस जीत में टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बल्ले ने जीत हासिल की.

धोनी ने मैच में 6 गेंदों में नाबाद 18 रन बनाए, इसके अलावा रुतुपज़ गायकवाड़ ने 70 और रॉबिन उथप्पा ने 63 रन बनाए।

यह भी पढ़ें- DC vs CSK, IPL 2021: हार के बाद ऋषभ पंत का दर्द, बताया आखिरी ओवर में की थी बड़ी गलती

इस शानदार जीत के बाद धोनी ने कहा, “यह एक महत्वपूर्ण पारी थी। दिल्ली के पास शानदार गेंदबाजी आक्रमण है। उन्होंने परिस्थितियों का इस्तेमाल किया, इसलिए यह हमारे लिए आसान नहीं होने वाला था। हालांकि अंत में यह हमारे पक्ष में था।”

“मैंने इस टूर्नामेंट में अब तक कुछ खास नहीं किया है। मैं नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था और अपने फॉर्म के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा था। शार्दुल ने हाल के दिनों में वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की है, इसलिए उसे भेजा गया।

रॉबिन उथप्पा की बल्लेबाजी पर धोनी ने कहा, “रॉबिन को हमेशा सबसे ऊपर बल्लेबाजी करने में मजा आता है। मोइन अभी भी नंबर तीन विकल्प है। हम परिस्थितियों के अनुसार तय करेंगे कि उथप्पा या मोइन में कौन ऊपर जाएगा।

यह भी पढ़ें- डीसी बनाम सीएसके, क्वालीफायर 1 आईपीएल 2021: सीएसके ने 4 विकेट की रोमांचक जीत के साथ सीजन -14 के फाइनल में जगह बनाई

आपको बता दें कि इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला था. पृथ्वी शॉ और कप्तान पंत के अर्धशतक की मदद से टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए।

इस स्कोर के जवाब में सीएसके की टीम ने पारी की दो गेंद शेष रहते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। सीएसके के लिए रुतुराज गायकवाड़ ने सर्वाधिक 70 जबकि रॉबिन उथप्पा ने 63 रन बनाए।

 

About khabar123

Check Also

563 दिन बाद वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो वनडे में वापसी करेंगे, इसकी पुष्टि खुद कप्तान ने की है।

  इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 सितंबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज का …

error: Content is protected !!