Breaking News

डांस दीवाने 3: पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी ने जीता ‘डांस दीवाने 3’

डांस दीवाने 3- इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: ट्विटर/कलर्स टीवी
डांस दीवाने 3

‘डांस दीवाने सीजन 3’ के विनर की घोषणा हो गई है। शो की ट्रॉफी पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी ने जीती। ये दोनों ही इस सीजन की सेकेंड जेनरेशन कंटेस्टेंट थीं। दोनों ने शो में अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया.

कास्टिंग काउच का शिकार हुए बिग बॉस ओटीटी के एक्स कंटेस्टेंट जीशान खान, कहा- ‘वो मेरे पैर…’

ग्रैंड फिनाले में 6 फाइनलिस्ट थे जिनमें पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी शामिल थे। इस फिनाले में 3 पीढ़ियों के अलग-अलग कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला हुआ। इन शीर्ष 6 प्रतियोगियों में सोहेल खान, गुंजल सिन्हा, सोमांश डंगवाल और अमन कुमार पहली पीढ़ी के प्रतियोगी थे। जबकि सेकेंड जेनरेशन के सिर्फ दो कंटेस्टेंट की जोड़ी पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी थे।

ग्रैंड फिनाले एपिसोड में शो के तीन जज माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश मौजूद थे। इसके अलावा मशहूर संगीतकार बप्पी लाहिड़ी और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती विशेष अतिथि के तौर पर शो में पहुंचे. ग्रैंड फिनाले एपिसोड में माधुरी दीक्षित ने भी अपने डांस से धमाल मचा दिया. माधुरी ने अपने एक से बढ़कर एक हिट गानों पर जमकर डांस किया. जिसमें शो के बाकी कंटेस्टेंट्स ने भी उनका खूब साथ दिया.

क्या वाकई विक्की कौशल से नाराज हैं शाहरुख खान? ‘द कपिल शर्मा शो’ में कीकू शारदा ने खोला राज

‘डांस दीवाने सीजन 3’ के विनर पीयूष की बात करें तो वह इससे पहले भी एक और रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं. इस शो का नाम ‘डांस इंडिया डांस’ है। पीयूष इस रियलिटी शो के सीजन 6 में थे। इस दौरान भी पीयूष ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया. हालांकि वह शो नहीं जीत पाए लेकिन रनर अप जरूर रहे। आपको बता दें, ‘डांस दीवाने’ शो अपने आप में एक अलग रियलिटी शो है। इसमें तीन पीढ़ियों के लोग एक साथ भाग ले सकते हैं।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

उन्मुक्त प्रोग्राम कब्बड्डी प्रतियोगिता में सतनापुर टीम अव्वल

  खबर दृष्टिकोण सिधौली/सीतापुर । तहसील क्षेत्र के ग्राम मिसनी में मिलान फाउंडेशन के तहत …

error: Content is protected !!