Breaking News

बिग बॉस 15: करण कुंद्रा की तुलना सिद्धार्थ शुक्ला से हो रही है, शमिता शेट्टी से फैंस भी हैं प्रभावित, जानिए क्यों?

बिग बॉस 15 करण कुंद्रा की तुलना सिद्धार्थ शुक्ला से की जा रही है, शमिता से भी प्रभावित हैं फैन्स- इंडिया टीवी
छवि स्रोत: ट्विटर: @KKUNDRRA_FAN
बिग बॉस 15: करण कुंद्रा की तुलना सिद्धार्थ शुक्ला से हो रही है, शमिता शेट्टी से फैंस भी हैं प्रभावित, जानिए क्यों?

लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ शो की शुरुआत भले ही धीमी हो गई हो, लेकिन कंटेस्टेंट अपने प्रैंक, जोक्स और झगड़ों से दर्शकों का ध्यान खींच रहे हैं. शो को शुरू हुए अभी 6 दिन भी नहीं हुए हैं कि इस सीजन के कंटेस्टेंट ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे हैं. एक तरफ जहां करण कुंद्रा के सेंस ऑफ ह्यूमर और रणनीति की तारीफ हो रही है वहीं ‘बिग बॉस ओटीटी’ फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी की भी तारीफ हो रही है, ऐसा क्यों हो रहा है, आइए जानते हैं।

दरअसल, इस सीजन में नए कंटेस्टेंट्स को सुविधाओं की कमी के चलते ‘जंगल’ में रहना पड़ रहा है, वहीं बिग बॉस के तीन कंटेस्टेंट शमिता, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट लग्जरी हाउस के अंदर हैं। इन तीनों के पास विशेष शक्ति है, लेकिन उन्हें इस विशेष शक्ति को बनाए रखने के लिए संघर्ष भी करना पड़ता है। ‘जंगल’ में रहने वाले कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने घर के अंदर जाने का मौका दिया, जिसके तहत उन्हें एक टास्क पूरा करना है। इसके लिए उन्हें एक पहेली सुलझानी होती है, लेकिन प्रतीक पहेली को सुलझाने के लिए मिले नक्शे को छुपा देता है। यहां तक ​​कि प्रतीक के गुस्से के कारण पूरे घर को नॉमिनेट करना पड़ा। इस वजह से घर में काफी बवाल हो रहा है.

बिग बॉस 15 | वनवासियों की चतुर चाल ने पुराने कंटेस्टेंट में मचाई फूट, प्रतीक सहजपाल ने फिर खोया आपा

करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और अन्य प्रतियोगी नक्शा प्राप्त करने की रणनीति के साथ आए और दिलचस्प बात यह है कि इस रणनीति ने भी काम किया और प्रतीक, शमिता और निशांत के बीच विभाजन हुआ। इस वजह से करण के फैंस काफी खुश हैं. ट्विटर पर उनकी काफी तारीफ हो रही है. यहां तक ​​कि कई यूजर्स ने उनकी तुलना ‘बिग बॉस 13’ के विनर और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला से की है।

देखें यूजर के ट्वीट

वहीं दूसरी ओर जब प्रतीक के गलत फैसले के खिलाफ शमिता शेट्टी उठ खड़ी हुईं. उन्होंने राइट का स्टैंड लेते हुए ‘जंगलवासी’ को नक्शा लौटा दिया तो फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. उनका कहना है कि शमिता ने अच्छा फैसला लिया है।

आपको बता दें कि इस सीजन में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, जय भानुशाली, अफसाना खान, अकासा सिंह, विशाल कोटियन, सिम्ब नागपाल, विधि पांड्या, ईशान सहगल, डोनल बिष्ट, मैशा अय्यर, साहिल श्रॉफ नजर आ रहे हैं। वहीं बिग बॉस के ओटीटी सहजपाल, निशांत भट और शमिता शेट्टी के सिंबल भी घर के अंदर हैं।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!