Breaking News

IPL 2021 SRH vs PBKS: जीत के बाद केएल राहुल ने की विपक्षी टीम के इस गेंदबाज की तारीफ

छवि स्रोत: ट्विटर हैंडल/@PUNJABKINGSIPL
SRH बनाम PBKS

आईपीएल 2021 का 37वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। पंजाब किंग्स ने इस रोमांचक मुकाबले को 5 रन से जीत लिया। इस जीत में पंजाब के गेंदबाजों ने अहम भूमिका निभाई। वहीं हैदराबाद के बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन ने हैदराबाद में सूर्यास्त कर दिया।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, “मुझे लगता है कि हमने गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में बहुत अच्छा काम किया। बल्लेबाजों के लिए पिच बहुत कठिन थी। जेसन होल्डर का प्रयास सराहनीय था। यह सीजन हमारे लिए बहुत निराशाजनक रहा है। हमें सीखना होगा। हम पहले हाफ से सीखना चाहिए था।”

आज की जीत के साथ पंजाब अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। इस जीत में रवि बिश्नोई का बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने आज 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए। बिश्नोई ने मैच के बाद कहा, ”इस प्रदर्शन के बाद टीम काफी खुश है. पहली पारी के बाद राहुल भैया (केएल राहुल) ने कहा कि कम स्कोर के बावजूद हम मैच जीत सकते हैं. मेरा निजी लक्ष्य था कि मैं एक निश्चित स्कोर बना सकूं. क्षेत्र। मैंने गेंद डाली और मैं ऐसा करने में कामयाब रहा। हमें खुशी है कि हम अभी भी टूर्नामेंट में हैं।”

पंजाब की जीत से खुश कप्तान केएल राहुल ने कहा, “हम पिछले 2-3 साल से कुछ मजेदार क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने (होल्डर) बहुत अच्छा खेला। पहले उन्होंने एक ओवर में 2 विकेट लिए और फिर अच्छी बल्लेबाजी की। यह एक यह एक ऐसी पिच थी जहां बड़े शॉट खेलना मुश्किल था। हम 20-30 रन बनाना चाह रहे थे। यह जीत हमें विश्वास दिलाती है कि हमारे गेंदबाज किसी भी स्थिति में विपक्षी टीम को आउट कर सकते हैं। शमी ने अच्छी शुरुआत की। और वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।”

IPL 2021 पर्पल कैप: DC vs RR मैच के बाद रेस में ये हैं टॉप 5 गेंदबाज

ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने 47 रनों की नाबाद पारी खेली और तीन बड़े विकेट चटकाए. उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया है।

होल्डर ने कहा, “यह एक कठिन हार थी। पहली पारी तक, हम पूरी तरह से मैच में थे। गेंद से अच्छी शुरुआत करना एक शानदार अनुभव था। मैं बस खुद को एक मौका देना चाहता था और खेल को अच्छा करना चाहता था।” जाहिर है, हमारे पास अभी भी पांच मैच खेलने हैं। प्रशंसक हमेशा हमारा समर्थन करते हैं, इसलिए हमें उनके लिए खेलना चाहिए और अच्छा खेलना चाहिए।”

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेविस हेड ने एक ही ओवर में इतने रन ठोक दिए।

Travis Head Runs In One Over: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 मुकाबला खेला जा …

error: Content is protected !!