Breaking News

क्या दिव्या अग्रवाल ‘बिग बॉस ओटीटी’ जीतने के बाद सलमान के शो का हिस्सा होंगी? यह बात कही

छवि स्रोत: INSTAGRAM / DIVYAAGARWAL_OFFICIA
दिव्या अग्रवाल

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सबसे पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च हुआ था. छह सप्ताह तक चलने वाले इस शो की शुरुआत 8 अगस्त को हुई थी, जिसे करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। शनिवार को ‘बिग बॉस ओटीटी’ का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें दिव्या अग्रवाल को विजेता घोषित किया गया। उन्होंने निशांत भट और शमिता शेट्टी को हराकर ट्रॉफी और 25 लाख की इनामी राशि जीती।

फिनाले में निशांत भट्ट दूसरे नंबर पर रहे। जबकि शमिता तीसरे नंबर पर रहीं। राकेश बापट टॉप 3 में जगह नहीं बना सके और आउट हो गए जबकि प्रतीक सहजपाल सूटकेस लेकर शो से चले गए। इस तरह प्रतीक को सलमान खान के अपकमिंग शो ‘बिग बॉस 15’ का सीधा टिकट मिल गया।

राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का पोस्ट, लिखा- तूफान के बाद इंद्रधनुष

लेकिन, शो की विनर दिव्या अग्रवाल को अभी तक ‘बिग बॉस 15’ में एंट्री का न्यौता नहीं मिला है। दिव्या के विनर बनने के बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें भी सलमान के बिग बॉस में जगह मिल सकती है। लेकिन, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में साफ कर दिया है कि अभी तक उन्हें इसके लिए अप्रोच नहीं किया गया है। अगर उसे मैका मिल जाता है, तो वह इससे इनकार नहीं करेगी।

इंटरव्यू में दिव्या ने कहा- ‘मुझे अभी तक बिग बॉस 15 की ओर से कोई कॉल नहीं आई है। बिग बॉस ओटीटी अब खत्म हो चुका है, ऐसे में इस समय सभी आराम कर रहे हैं. लेकिन, अगर मुझे शो के लिए कॉल आती है तो मैं जाने के लिए तैयार हूं। मैं यह शो जरूर करूंगा। हालांकि मुझे होस्ट सलमान खान से डर लगता है। लेकिन फिर भी मुझे बिग बॉस का हिस्सा बनने में कोई दिक्कत नहीं है।

दिव्या ने यह भी बताया कि उन्हें अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद और घरवालों का काफी सपोर्ट मिला। उन्होंने कहा- ‘वरुण का साथ मुझे आगे बढ़ने की हिम्मत देता रहा। मेरा एक समय में कोई संबंध नहीं था। लेकिन फिर भी मैंने हार नहीं मानी। वरुण के साथ-साथ मेरे परिवार वालों ने भी मुझे काफी सपोर्ट किया। यही वजह है कि मैं इस शो की विनर बनी’।

आपको बता दें कि बिग बॉस 15 अगले महीने यानी 2 अक्टूबर से शुरू होगा। इसे सलमान खान होस्ट करेंगे। हाल ही में शो का एक नया प्रोमो भी जारी किया गया है.

 

source-Agnecy News

About khabar123

Check Also

5 राष्ट्रीय पुरस्कार, 5 फिल्मफेयर पुरस्कार और 11 कल्ट फिल्मों से बनीं दिग्गज एक्ट्रेस

बॉलीवुड में खूबसूरती और चार्म के लिए तो कई एक्ट्रेस जानी जाती हैं, लेकिन ऐसी …

error: Content is protected !!