Breaking News

रियलिटी शो ‘द एक्टिविस्ट’ के लिए प्रियंका चोपड़ा ने मांगी माफी, जानिए क्या है वजह

छवि स्रोत: इंस्टा: प्रियांकचोपरा
प्रियंका चोपड़ा ने मांगी माफी

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा रियलिटी शो श्रृंखला द एक्टिविस्ट में अपनी भागीदारी पर व्यापक विरोध के बाद जोनास ने माफी मांगते हुए कहा कि शो के खिलाफ आलोचना को नोट किया गया था और उन्होंने इसकी कमियों को स्वीकार किया था।

सीबीएस और ग्लोबल सिटीजन द्वारा निर्मित श्रृंखला, सेलिब्रिटी जजों के एक पैनल के सामने अधिकार कार्यकर्ताओं को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा करती है। कार्यक्रम में इन कार्यकर्ताओं की सफलता को उनके सोशल मीडिया अभियानों के आधार पर आंका गया। कार्यक्रम के शुभारंभ के बाद से, लोगों ने सोशल मीडिया पर तुरंत प्रतिक्रिया व्यक्त की, कई लोगों ने श्रृंखला को असंवेदनशील बताया।

 

रियलिटी शो में प्रियंका को अमेरिकी गायक-गीतकार अशर और “डांसिंग विद द स्टार्स” स्टार जूलियन होफ के साथ जज के रूप में दिखाया गया था। प्रियंका ने ट्विटर पर एक बयान जारी कर कहा कि इस आयोजन का उद्देश्य उन कार्यकर्ताओं के नेक कामों को प्रदर्शित करना था, जो एक ऐसे उद्देश्य के लिए अथक परिश्रम करते हैं जिसके लिए उनमें जुनून है। प्रियंका ने माना कि शो का फॉर्मेट गलत था।

अभिनेत्री ने कहा, “पिछले एक सप्ताह के दौरान आप सभी की आवाज बुलंद करने से मैं प्रभावित हुई हूं। जब लोग आवाज उठाने और किसी विषय पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए एक साथ आते हैं, तो स्वाभाविक रूप से इसका प्रभाव पड़ता है। सभी की राय सुनी। हम स्वीकार करते हैं। कि शो का कॉन्सेप्ट गलत था। शो में मेरे शामिल होने से कई लोग आहत हुए हैं, मैं उन सभी से माफी मांगता हूं।”

Source-Agency news

About khabar123

Check Also

राजेश खन्ना की सुपरस्टार अचानक गायब हो गई थी , फिर लाश मिली ज़मीन में गड़ी हुई

बॉलीवुड सितारों की निजी जिंदगी ज्यादातर उनके ग्लैमरस व्यक्तित्व के पीछे छिपी एक अलग कहानी …

error: Content is protected !!