Breaking News

‘डांस दीवाने’ के सेट पर ‘केकेके 11’ के फाइनलिस्ट के साथ पहुंचे होस्ट रोहित शेट्टी

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम
‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहुंचे ‘केकेके 11’ के होस्ट और फाइनलिस्ट

मुंबई‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के फाइनलिस्ट और होस्ट रोहित शेट्टी ‘डांस दीवाने’ के आगामी ‘महासंगम’ एपिसोड के लिए ‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहुंचे। शो में जज माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे, ‘स्टंट मास्टर’ रोहित शेट्टी, मेजबान भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के साथ, ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सभी साहसी फाइनलिस्ट अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी शामिल हैं। और विशाल। आदित्य सिंह साथ नजर आएंगे। एपिसोड स्टंट और डांस परफॉर्मेंस से भरपूर होने वाला है।

द कपिल शर्मा शो: अनुराधा पौडवाल ने उदित नारायण को दी काली मिर्च, हिचकी का किया बुरा हाल

इस खास ‘महासंगम’ एपिसोड में अभिनेता और साहसी खिलाड़ी ‘खिलाड़ी’ अर्जुन बिजलानी एक बार फिर मेजबान के रूप में नजर आएंगे। शो के पिछले सीजन में उन्हें अक्सर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ मस्ती करते देखा गया था।

इस बार भी वह ग्रैंड जज के साथ कुछ मजेदार पल शेयर करेंगे और लावणी डांस करते हुए कंटेस्टेंट्स के साथ डांस करेंगे.

बंद हो जाएगा दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट, फैंस हुए मायूस

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अर्जुन बिजलानी कहते हैं कि ‘डांस दीवाने’ के सेट पर होना मेरे लिए घर वापसी जैसा है। मैं पिछले दो सीज़न से एक होस्ट के रूप में शो से जुड़ा हुआ हूं और इस साल भी इसे होस्ट करता अगर मैं खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग नहीं कर रहा होता। मुझे ‘डांस दीवाने’ के सेट पर ‘महासंगम’ एपिसोड की शूटिंग में बहुत मज़ा आया क्योंकि यह बहुत सारी यादें वापस ले आई और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों के लिए एक यादगार सप्ताहांत होगा।

‘डांस दीवाने’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

इनपुट-आईएएनएस

 

 

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

24 साल में सोनपरी की फ्रूटी इतनी बदल गई है कि लोग चकित हैं: बदलाव

साल 2000 में आया ‘सोनपरी’ उस दौर का सबसे पॉपुलर टीवी शोज में से हुआ …

error: Content is protected !!