Breaking News

सरोजनीनगर में निरंतर जारी है क्रिकेट चैंपियनशिप, लीग मुकाबलों में खिलाड़ी कर रहे चौके-छक्कों की बरसात |

सरोजनीनगर खबर दृष्टिकोण | क्रिकेट प्रेमी इन दिनों क्रिकेट के डबल डोज का लुत्फ उठा रहे हैं। एक ओर जहां आईपीएल में क्रिकेट धुरंधर अपने खेल का जलवा दिखा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ ‘सरोजनीनगर स्पोर्ट्स लीग’ के अंतर्गत चल रहे ‘क्रिकेट चैंपियनशिप’ में भावी खिलाड़ियों को निखारा व उन्हें मंच उपलब्ध कराए जा रहे हैं। टूर्नामेंट के 27वें दिन भी इस चैंपियनशिप में रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। शहरी क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतर्गत अंडर-19 इंटर स्कूल क्रिकेट चैंपियनशिप में अवध कॉलेजिएट एलडीए और स्टेला मेरीज के बीच हुए मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए अवध कॉलेजिएट एलडीए विजयी रही और अवध कॉलेजिएट एलडीए के फरहान मैन ऑफ द मैच और बेस्ट बैटर बनें तो वहीं नरेंद्र बेस्ट बॉलर चुने गए। न्यू पब्लिक कॉलेज और डॉ. बीआर अंबेडकर स्कूल के बीच हुए मुकाबले में डॉ. बीआर अंबेडकर स्कूल ने मैच जीता और अमैनुअल मैन ऑफ द मैच, सक्षम यादव बेस्ट बैटर और अभय बेस्ट बॉलर चुने गए। भोनवाल कॉन्वेंट और एमिटी इंटरनेशनल स्कूल के बीच हुए मुकाबले में भोनवाल कॉन्वेंट की टीम ने मुकाबला जीता। भोनवाल कॉन्वेंट के विनित मैन ऑफ द मैच, रवि बेस्ट बैटर और करण बेस्ट बॉलर चुने गए।

अंडर-25 स्पोर्ट्स क्लब के अहिममाऊ जय माता दी और विजय नगर स्टार्स के बीच हुए मुकाबले में विजय नगर स्टार्स ने मैच जीता और अमित यादव मैन ऑफ द मैच और बेस्ट बैटर बनें तो वहीं नितेश बेस्ट बॉलर चुने गए। कल्ली पश्चिम और महाकाली जीत वॉरियर्स के बीच हुए मुकाबले में कल्ली पश्चिम ने अगले राउंड में प्रवेश किया। मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले अमित मैन ऑफ द मैच, योगेश बेस्ट बैटर और सतीश बेस्ट बॉलर चुने गए।

ग्रामीण क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतर्गत अंडर-25 स्पोर्ट्स क्लब के राजपूत किंग क्रिकेट क्लब बंथरा और बंथरा जायन्ट्स शिवपुरा के बीच हुए मुकाबले में राजपूत किंग क्रिकेट क्लब जीती और टीम के विजय राजपूत मैन ऑफ द मैच बनें तथा मनीष बेस्ट बॉलर। बंथरा जायन्ट्स शिवपुरा के शिवम बेस्ट बैटर बनें। बंथरा क्रिकेट क्लब और अंबेडकर क्रिकेट क्लब के बीच हुए मुकाबले में अंबेडकर क्रिकेट टीम ने आसानी से मैच जीत लिया। अंबेडकर क्रिकेट क्लब के विवेक मैन ऑफ द मैच तथा वीरेंद्र बेस्ट बॉलर बनें तो वहीं बंथरा क्रिकेट क्लब के अंकित बेस्ट बैटर चुनें गए।आशियाना थाना और नीलमथा किंग वॉरियर्स के बीच होने वाले मुकाबले में आशियाना थाना टीम के समय पर न पहुंचने पर नीलमथा किंग्स वॉरियर्स टीम को वॉकओवर दे दिया गया। खिलाड़ियों को प्रोत्साहन व अवसर दिलाने के लिए प्रयासरत डॉ. राजेश्वर सिंह का कहना है कि हमारे देश में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है, उन्हें प्रोत्साहन व उचित मंच दिलाना हमारा दायित्व है।

About Author@kd

Check Also

गर्मी के कहर से हुआ हाई अलर्ट जारी 

    ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ।   29 मई से 2 जून तक सुबह 10 बजे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!