Breaking News

माया छोटी अनु का अपहरण कर लेती है, अनुज और अनुपमा की दुनिया बर्बाद हो जाती है

छवि स्रोत: हॉटस्टार
अनुपमा 10 मार्च 2023

अनुपमा आगामी ट्विस्ट: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ भी इस हफ्ते टीआरपी के बादशाह बनकर उभरा है। यह शो लगभग 2 साल से टीवी पर नंबर 1 का ताज अपने नाम कर रहा है। यही वजह है कि इस शो में लगातार ऐसे चौंकाने वाले ट्विस्ट आते रहते हैं कि लोग इस शो के दीवाने हो गए हैं. अब एक बार फिर शो में ऐसा खतरनाक मोड़ आया है कि कपाड़िया परिवार की खुशियां हमेशा के लिए जाने वाली हैं. क्योंकि अब माया छोटी अनु को लेकर भागने वाली है। माया अनुज और अनुपमा को बरगलाकर छोटी अनु का अपहरण करने वाली है।

अनुपमा के बर्थडे पर धमाका हुआ था।

शो में कई दिनों से अनुपमा का बर्थडे दिखाया जा रहा है. पिछले दिन हमने देखा कि अनुज, अनुपमा और नन्ही अनु ने अनाथालय और समुद्र तट पर जन्मदिन मनाने के लिए एक निजी विमान से मुंबई के लिए उड़ान भरी। इसके बाद आज के शुक्रवार के एपिसोड में देखेंगे कि अनुपमा मुंबई से लौटने के बाद अपना जन्मदिन अपनी डांस एकेडमी में मनाएंगी. जहां तोशु, किंजल, समर, डिंपी, अधिक, पाखी और काव्या भी उनके साथ शामिल होंगी। सब मिलकर मजे करेंगे।

अनिरुद्ध काव्या से मिलने आएगा

वहीं सेलिब्रेशन के दौरान जब काव्या के पूर्व पति अनिरुद्ध वहां पहुंचेंगे तो सभी चौंक जाएंगे। अनिरुद्ध कहेगा कि वह अनुपमा को बड़ी बहन समझकर विश करने आया है। काव्या बिना बताए कॉल करने के लिए माफी भी मांगेगी। अनुपमा और अनुज वनराज की शादी को बर्बाद करने को लेकर चिंतित होंगे।

माया छोटी अनु को भड़का देगी

इस बीच, अगर छोटी अनु सो जाती है, तो अनुज उसे कपाड़िया के घर छोड़ देगा। जहां छोटी अनु को अकेला पाकर माया के कान भर जाएंगे। वह कहेगी कि उसकी वजह से अनुज और अनुपमा के बीच लड़ाई होती है। अनुपमा को उसकी वजह से काफी तकलीफ हो रही है। छोटी अनु को यह सब सुनकर दुख होगा।

 

माया अपनी बेटी को लेकर भाग जाएगी

आने वाले एपिसोड्स में हम देखेंगे कि जब तक अनुज और अनुपमा वापस आएंगे, तब तक माया नन्ही अनु को लेकर फरार हो चुकी होगी। वह एक नोट छोड़ेगी जिसमें लिखा होगा, ‘अलविदा- छोटी अनु और माया’। इस नोट को देखकर अनुज और अनुपमा पर बिजली गिर जाएगी। दोनों थक कर जमीन पर बैठ जायेंगे। अब देखना होगा कि माया का किडनैपिंग आइडिया काम करेगा या अनुज उसे पकड़ लेगा। क्या अनुज और अनुपमा अब अपने जीवन में कभी भी अपनी बेटी से मिल पाएंगे?

 

 

Source Agency News

About khabar123

Check Also

24 साल में सोनपरी की फ्रूटी इतनी बदल गई है कि लोग चकित हैं: बदलाव

साल 2000 में आया ‘सोनपरी’ उस दौर का सबसे पॉपुलर टीवी शोज में से हुआ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!