Breaking News

IND vs SA: जीत के बाद भी इस बात से चिंतित रोहित शर्मा, कहा- ध्यान देने की जरूरत नहीं तो मुश्किल हो सकती है

छवि स्रोत: बीसीसीआई
टीम इंडिया को संबोधित करते रोहित शर्मा

हाइलाइट

  • भारत ने जीता दूसरा टी20 मैच
  • दक्षिण अफ्रीका को 16 रनों से हराया
  • टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका: भारतीय टीम ने अपने विजयी अभियान को जारी रखते हुए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगातार दूसरी जीत दर्ज की। रविवार को गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने रोमांचक मुकाबले में 16 रन से जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज पर भी कब्जा कर लिया और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली। इसी के साथ टीम इंडिया ने पहली बार साउथ अफ्रीका को घर में टी20 सीरीज में मात दी है.

डेथ ओवरों की गेंदबाजी चिंताजनक

कप्तान रोहित शर्मा ने भी बढ़त लेने और सीरीज जीतने पर खुशी जाहिर की। हालांकि, वह एक बात को लेकर चिंतित भी दिखे और उसे सुधारने की बात कही। रोहित ने रविवार को यहां कहा कि टीम को आखिरी ओवरों की गेंदबाजी पर ध्यान देने की जरूरत है।

बुमराह चूक गए

गौरतलब है कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने सूर्यकुमार यादव की 22 गेंदों में 61 और लोकेश राहुल की 28 गेंदों में 57 रन की पारी के दम पर तीन विकेट पर 237 रन बनाकर दक्षिण अफ्रीका को तीन विकेट पर 216 रनों पर रोक दिया. दक्षिण अफ्रीका के लिए डेविड मिलर ने 47 गेंदों में नाबाद 106 रन बनाए। भारतीय टीम एक बार फिर जसप्रीत बुमराह से चूक गई क्योंकि दक्षिण अफ्रीका ने आखिरी दो ओवर में 46 रन बनाए।

गेंदबाजी में सुधार की जरूरत

मैच के बाद अवॉर्ड समारोह में रोहित ने कहा कि जाहिर तौर पर जसप्रीत बुमराह की चोट हमारे लिए चिंता का विषय है. हमें आखिरी ओवरों में गेंदबाजी करने पर ध्यान देने की जरूरत है। यह एक ऐसा पहलू है जहां हमें चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। इसलिए हम बल्ले से कुछ अतिरिक्त रन बनाने की कोशिश करते हैं।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

563 दिन बाद वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो वनडे में वापसी करेंगे, इसकी पुष्टि खुद कप्तान ने की है।

  इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 सितंबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!