Breaking News

कलयुगी बेटे बहू ने 75 वर्षीय विधवा मां की धोखे से हड़पा सम्पत्ति

,

 

पुलिस महानिदेशक के आदेश के बाद आलमबाग पुलिस ने बेटे बहू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई में जुटी,

 

लखनऊ,

 

 

आलमबाग कोतवाली इलाके में एक कलयुगी बेटे बहू ने अपनी 75 वर्षीय विधवा मां की सम्पत्ति को कूट रचित दस्तावेज द्वारा मां के मकान को अपनी के नाम करा ली। इस बात की जानकारी होने पर वृद्धा ने स्थानीय थाने पहुंचकर बेटे बहू व तीन अन्य सहयोगियों के खिलाफ लिखित शिकायत की थी। लेकिन पुलिस द्वारा सुनवाई न होने पर पुलिस महानिदेशक से मदद की गुहार लगाई थी। वहीं आलमबाग पुलिस ने अधिकारियों के आदेश पर वृद्धा के बेटे बहू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

 

आलमबाग कोतवाली इलाके के 281/8 द ब्लन्ट स्क्वायर दुर्गापुरी मवइया निवासिनी 75 वर्षीय वृद्धा सुमन नागर पत्नी

स्व० कृष्णा राम नागर अपने छोटे बेटे अविनाश नागर के साथ रहती है। पीड़िता के मुताबिक उनके पति ने अपनी मृत्यु के पूर्व वर्ष 2018 में अपनी चल अचल संपत्ति का एक मात्र विधिक वारिस बनाया गया था।‌ किन्तु बडे बेटे अनिरुद्ध नागर को उसके चाल चलन व हरकतों के कारण उनके पति ने पूर्व में की गई वसीयत पावर आफ अटर्मी को उपनिबंधन प्रथम लखनऊ के कार्यालय में निरस्त करा दी गई थी। पीड़िता के मुताबिक मई माह में उनके भवन का कर जमा करने के लिए छोटा बेटा अविनाश गया था। तब जानकारी हुई कि बड़े बेटे ने फर्जी व कूटरचित दस्तावेज के आधार पर मेरे भवन को अपनी पत्नी सुभा नागर के नाम दान में लिखा पढ़ी करा ली है। जिसमें उनके सहयोगी मोतीनगर ऐसबाग निवासी अजय कुमार गुप्ता व एलडीए सेक्टर डी निवासी राजकुमार शर्मा एवं एक अन्य व्यक्ति इस षड्यंत्र में शामिल थे। पीड़िता का आरोप है कि इस बात की जानकारी होने पर जब उसने आलमबाग कोतवाली में पुलिस से शिकायत किया तो पुलिस ने पारिवारिक मामला बताते हुए बिना किसी कार्रवाई किए वापस कर दिया।‌ वहीं वृद्धा ने

पुलिस महानिदेशक कार्यालय पहुंचकर मदद की गुहार लगाते हुए बेटे बहू सहित अन्य लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत की थी। उच्च अधिकारियों के आदेश के बाद आलमबाग पुलिस ने आरोपी बेटे बहू समेत उसके दो सहयोगियों व एक अन्य के खिलाफ कूटरचित दस्तावेज तैयार कर धोखाधड़ी करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

About Author@kd

Check Also

परिवहन विभाग की जांच कार्य शैली पर उठ रहे सवाल

  खबर दृष्टिकोण मिश्रित/ सीतापुर । नगर में संचालित अवैध टैक्सी स्टैंड और रोड के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!