Breaking News

प्यार छुपता नहीं है… मालदीव में बिता रहे हैं रकुल और जैकी भगनानी!

छवि स्रोत: INST/रकुलप्रीत/जैकी भगनानी
रकुल और जैकी

हाइलाइट

  • रकुल प्रीत इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं।
  • इसकी झलक एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं.
  • वहीं जैकी भी मालदीव में हैं

बॉलीवुड से साउथ में एक्टिंग की छाप छोड़ चुकीं रकुल प्रीत इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. इसकी झलक एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. हालांकि रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने साथ में कोई फोटो शेयर नहीं की है।

एक्ट्रेस ने मालदीव के बीच से अपनी दिलकश अदाओं की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस जोड़ी ने एक के बाद एक फैंस को कई विजुअल ट्रीट दीं, लेकिन दोनों किसी भी तस्वीर में साथ नजर नहीं आए।

सोमवार को रकुल प्रीत सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वह नीले रंग के स्विमसूट में नजर आ रही हैं। इस फोटो में वोखाफी काफी हॉट लग रही हैं. रकुलप्रीत सिंह की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब पसंद और कमेंट कर रहे हैं.

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, “कभी-कभी हमें बदलाव की लहरों में सही दिशा मिल जाती है।” रकुल की इस तस्वीर को देखने के बाद एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने लिखा, ‘स्टनर’.

वहीं जैकी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह रकुल की ड्रेस से मैच करती शर्ट पहने नजर आ रहे थे. तस्वीर में जैकी ने बीन ब्लू स्ट्राइप्ड शर्ट भी पहनी हुई थी, जिसे उन्होंने व्हाइट शॉर्ट्स के साथ पेयर किया था। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, ‘लहरों में खुशी आती है! ऊंची लहरें और अच्छे वाइब्स।

इससे पहले मालदीव से रकुल प्रीत की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह ब्लैक मोनोकनी और उसके ऊपर रेड और ब्लैक कलर का श्रग पहने नजर आ रही थीं। वैसे आप ध्यान देंगे कि इस फोटो में रकुल उसी जगह खड़ी हैं जहां जैकी ने फोटो शेयर की थी. दोनों एक फ्रेम में साथ नजर नहीं आ रहे हैं।

रकुलप्रीत सिंह ने पिछले साल 2021 में जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

 

 

Source-Agency news

 

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!