Breaking News

IND vs SL: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज हारने के बाद भी क्यों खुश हैं श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका?

छवि स्रोत: TWITTER/@officialsLC
दासुन शनाका

भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में श्रीलंका को 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंकाई टीम को भारतीय दौरे पर लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। इस दौरे पर सीरीज 3-0 से हारने के बाद श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने कहा कि उनकी टीम यहां के हालात के मुताबिक ढल रही है. टी20 सीरीज के बाद भारत और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी, जिसकी शुरुआत 4 मार्च से मोहाली में होगी।

धर्मशाला में खेले गए आखिरी टी20 में मिली हार के बाद दसून शनाका ने कहा, ”सबसे पहले तो भारतीय टीम को बधाई, उन्होंने इस मैच में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया.”

उन्होंने कहा, ‘हम यहां के हालात के हिसाब से ढल रहे हैं। हमारे पेस अटैक में सुधार हुआ है। इस सीरीज में हमारे लिए यह सकारात्मक पक्ष था। मैं अपने फॉर्म से बहुत खुश हूं।

आपको बता दें कि भारत के खिलाफ इस मैच में श्रीलंकाई कप्तान शनाका ने 38 गेंदों में नाबाद 74 रन की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 2 छक्के भी लगाए, लेकिन इसके बावजूद टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी उनकी टीम 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 146 रन ही बना सकी.

लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रेयस अय्यर ने भारतीय टीम के लिए 45 गेंदों में नाबाद 73 रन की पारी खेली। अय्यर ने अपनी पारी में 9 चौके और एक छक्का भी लगाया। उनके दमदार खेल की बदौलत भारत ने 16.5 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 147 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया.

अय्यर का यह सीरीज में लगातार तीसरा अर्धशतक है। अपने मजबूत खेल के लिए, उन्हें मैन ऑफ द मैच और साथ ही मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

563 दिन बाद वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो वनडे में वापसी करेंगे, इसकी पुष्टि खुद कप्तान ने की है।

  इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 सितंबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!