Breaking News

21 फरवरी को शिबानी दांडेकर से शादी करेंगे फरहान अख्तर, जावेद अख्तर ने किया कंफर्म

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/फरुताखतार
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

हाइलाइट

  • फरहान और शिबानी पिछले 3 साल से रिलेशनशिप में हैं
  • दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक फरहान अख्तर 21 फरवरी 2022 को अपनी महिला प्रेम शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। यह जोड़ी कथित तौर पर तीन साल से अधिक समय से रिश्ते में है। बॉलीवुड में चर्चा है कि ये कपल कोर्ट मैरिज करेगा। बताया जा रहा है कि शादी फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर के फार्म हाउस में होने वाली है।

जावेद अख्तर ने बॉम्बे टाइम्स को इस अपडेट की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, ”हां, शादी हो रही है. वेडिंग प्लानर शादी की तैयारियों का ध्यान रख रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “स्थिति को देखते हुए, यह स्पष्ट है कि हम बड़े पैमाने पर एक कार्यक्रम आयोजित नहीं कर सकते हैं। इसलिए हम केवल कुछ लोगों को बुला रहे हैं। यह बहुत आसान होने वाला है। आमंत्रित नहीं किया गया है।”

अपनी होने वाली बहू शिबानी के बारे में बात करते हुए अख्तर ने कहा, “वह बहुत अच्छी लड़की है। हम सभी उसे बहुत पसंद करते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि फरहान और उसकी बहुत अच्छी दोस्ती है, जो बहुत अच्छी बात है।”

शिबानी और फरहान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते। यह कपल अक्सर इंस्टाग्राम पर मजेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करता रहता है।

यहां देखें तस्वीरें:

आपको बता दें कि फरहान ने इससे पहले हेयर स्टाइलिस्ट अधुना से साल 2000 में शादी की थी। 16 साल बाद वे अलग हो गए। पूर्व युगल अपनी बेटियों – शाक्य और अकीरा की देखभाल करते हैं।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

5 राष्ट्रीय पुरस्कार, 5 फिल्मफेयर पुरस्कार और 11 कल्ट फिल्मों से बनीं दिग्गज एक्ट्रेस

बॉलीवुड में खूबसूरती और चार्म के लिए तो कई एक्ट्रेस जानी जाती हैं, लेकिन ऐसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!