Breaking News

आग से खेलते दिखे रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से शेयर की बीटीएस की तस्वीर

ब्रम्हत्रा - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / अयान मुखर्जी
आग से खेलते दिखे रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से शेयर की बीटीएस की तस्वीर

हाइलाइट

  • अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ तीन भागों में बनेगी।
  • फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने शुक्रवार को संकेत दिया कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म “ब्रह्मास्त्र” की रिलीज की तारीख जल्द ही सामने आ जाएगी।

एक इमोशनल नोट के साथ, अयान ने फिल्म के मुख्य अभिनेता रणबीर कपूर की एक बीटीएस तस्वीर साझा की। तस्वीर में रणबीर स्पेशल इफेक्ट की मदद से बॉल ऑफ फायर के साथ नजर आ रहे हैं। पृष्ठभूमि में एक जलती हुई लौ भी देखी जा सकती है।

अयान ने अपनी पोस्ट में लिखा, “समय सही लगता है। ठीक ढाई साल पहले मैंने यह इंस्टाग्राम यात्रा शुरू की थी। ब्रह्मास्त्र की रिलीज के कुछ महीने बाद, हमें फिल्म को बेहतर बनाने के लिए और समय चाहिए। कुछ दिनों के लिए। पूरी दुनिया रुक गई थी। इन सबके माध्यम से ब्रह्मास्त्र हर एक दिन चल रहा है। सभी के प्यार और समर्पण की जरूरत है। अब सही समय है। यह ब्रह्मास्त्र से कुछ साझा करने का समय है। हम जल्द ही फिल्म की रिलीज की उम्मीद करते हैं। घोषणा कर सकते हैं।”

फिल्म की रिलीज को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ब्रह्मास्त्र अगले साल गणेश उत्सव के दौरान रिलीज हो सकती है। हालांकि अभी मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

‘ब्रह्मास्त्र’ के तीन भाग होंगे। फिल्म के पहले एपिसोड में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी हैं।

source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!