Breaking News

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट 21 सितंबर: सीरत के गर्भवती होने की खुशखबरी के बीच अक्षु पालने से गिर गई।

छवि स्रोत: हॉटस्टार
ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट 21 सितंबर

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट 21 सितंबर: सीरत और कार्तिक सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में माता-पिता बनने जा रहे हैं। शो शुरू होता है और कार्तिक-सीरत घरवालों को ये खुशखबरी देते हैं कि उनका बेबी आने वाला है और डॉक्टर ने इस बात की पुष्टि कर दी है. जिसके बाद कार्तिक परिवार के सभी सदस्यों को गिफ्ट देता है जिसमें एक टी-शर्ट होती है और बेबी कमिंग सून लिखा होता है। बच्चे के आने की खुशी में हर कोई टी-शर्ट पहनकर डांस करता है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट 21 सितंबर

छवि स्रोत: हॉटस्टार

ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट 21 सितंबर

KBC 13 में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट्स से की छेड़खानी, कहा- प्रोड्यूसर जी, प्रोग्राम बंद करो…

इसके बाद सीरत बिस्तर पर सोते समय परेशान हो जाती है, कार्तिक उससे कारण पूछता है तो वह कहती है कि अगर वह कुटिल होकर सोती है तो उसके बच्चे को मटर जैसा कुछ नहीं होना चाहिए। इस पर कार्तिक हंसते हैं और कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं होगा. वह अब जैसे चाहे सो सकती है। फिर नायरा नीचे आती है और परिवार के सदस्यों से पूछती है कि क्या उन्हें गर्भावस्था की कोई किताब मिल सकती है। परिवार के सभी सदस्य मना करें कि ऐसा न करें, गर्भावस्था की किताब का नाम तक न लें। सीरत जब वजह पूछती है तो घरवाले बताते हैं कि अक्षु के समय कार्तिक ने कई किताबें पढ़ी थीं और उसने किसी की नहीं सुनी, उसने नायरा को कहीं जाने भी नहीं दिया। कार्तिक वहां आता है और कहता है कि वह अब वैसी नहीं रही, वह जो चाहे कर सकती है। लेकिन फिर वह चाय की जगह सीरत दूध देते हैं, जिसके बाद परिवार के सभी सदस्य मुस्कुराने लगते हैं।

खतरों के खिलाड़ी 11: ट्विटर पर ट्रेंड हुई डिजर्विंग विनर दिव्यांका, अर्जुन बिजलानी को भी मिला फैन्स का सपोर्ट

सीरत ने पानी पीने, दवाई खाने और योग करने से अलार्म बजा दिया है, जिसके बाद घरवाले हंस पड़ते हैं। कार्तिक चिढ़ाते हैं कि इतने अलार्म मत लगाओ कि घरवालों के सपने में भी अलार्म बज जाए। सीरत सोचती है कि वह अपने बच्चे के लिए अक्षु और कैरव के कपड़े पहनेगी, जिससे तीनों का प्यार बढ़ेगा। सीरत ये सब सोचकर मुस्कुराती है और ध्यान नहीं देती कि अक्षु उसके पालने से गिरने वाला है। तभी कार्तिक और उसकी मां वहां आ जाते हैं। सीरत भी अक्षु को गिरते हुए देखती है और वह उसे लेने के लिए दौड़ती है। लेकिन घरवालों ने सीरत को डांट लगाई कि वो ऐसे न भागे, वो अभी प्रेग्नेंट है. लेकिन मां का कहना है कि जब तक सीरत की डिलीवरी नहीं हो जाती, वह अब अक्षु की जिम्मेदारी लेंगी।

अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने ‘बच्चन का प्यार’ गाने को रीक्रिएट किया, देखें क्यूट केमिस्ट्री

कल के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कार्तिक सीरत को बॉक्सिंग रिंग में ले गया है जहां सीरत बेहोश हो जाती है।

 

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!