Breaking News

रेप में नाकाम होने पर सर पर कई वार कर युवती को उतारा था मौत घाट 

 

 

सरोजनीनगर हत्याकांड का खुलासा

 

खबर दृष्टिकोण |

 

सरोजनीनगर | सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के रनियापुर गॉव में तीन दिन पूर्व हुई रविवार को युवती की हत्या की घटना का सरोजनी नगर व डीसीपी दक्षिणी क्राइम टीम ने खुलासा करके अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं। हत्यारा उसी गॉव का ही था और वह मृतका को जानता था। रेप करने में नाकाम होने पर हत्यारे ने उक्त जघन्य घटना को कारित करना स्वीकार किया है।पूछताछ के दौरान हत्यारोपी ने कबूल किया कि वह शराब के नशे में उसने यह घटना अंजाम दी थी।

 

बीते रविवार को थाना सरोजनीनगर में ग्राम रनियापुर में तालाब के किनारे युवती का शव पड़ा होने की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुँची थी। शव को कब्जे में लेने के बाद घटना स्थल की जॉच पड़ताल करने के दौरान पुलिस को मौके पर खून लगा हुआ एक ईटा, तथा खून से सनी हुई कुछ लकडी की फट्टिया प्राप्त हुई थी तथा एक हाथ में पहनने वाला कड़ा भी मौके पर मिला था। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करने के बाद अभियुक्त की गिरफ्तारी करने के लिए टीम बनाई गयी। मौके पर मिले कड़े तथा सर्विलांश टीम द्वारा दिये गये इनपुट के आधार पर पुलिस टीम से गॉव में रहने वाले सनी रावत (20) को गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर सनी ने बताया कि शनिवार रात को शराब के नशे की हालत में अपने साथी मोहित के साथ गॉव आया था जहॉ पर मोहित उसे छोडकर अपने घर चला गया इसी दौरान वही चबूतरे पर मृतिका बैठी थी जिसे मैने बुलाकर अपने चाचा बसंत की कोठरी में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की लेकिन जब वह चिल्लाने लगी तो मैने उसके सर पर ईट से प्रहार कर दिया जिससे वह गिर पड़ी पहचान जाने के भय से मैने पास में पड़े लकडी की फट्टियों से उसे मार दिया और शव को तालाब में फंेक दिया। मृतिका को मारने के बाद मै अपने घर गया और पहने हुए कपड़ो में लगे खून को छिपाने के लिए आग जलाकर कपड़े उसमें जला दिये।

 

 

*सर पर किये थे 14 वार*

 

सनी शराब के नशे में था और रेप करने में नाकाम रहने पर अत्याधिक गुस्से में आकर पहले तो उसने मृतिका के शरीर पर ईट से वार किया फिर नुकीली लकडी की फण्टी से लगभग लगातार सर पर वार किया पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार लगभग 14 गम्भीर घाव मिले है।

डीसीपी दक्षिणी ने बताया कि सनी रावत बहुत ही शातिर किस्म का व्यक्ति है पकड़े जाने के बाद भी पुलिस को इधर उधर की बात बताकर टहलाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने कडाई से पूछताछ की तो वह टूट गया और अपना जुर्म कबूल किया। ब्लाइण्ड मर्डर केस को कम समय में वर्कआउट करने वाली टीम को 25000/- रूपये का ईमान दिया जायेगा।

About Author@kd

Check Also

एसीपी कृष्णानगर ने स्कूल प्रबंधकों संग बैठक कर स्कूली वाहनों की नई गाइड लाइन को लेकर दी जानकारी

खबर दृष्टिकोण | आलमबाग | स्कूली वाहनों की वजह से लगने वाले जाम एवं स्कूली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!