Breaking News

टैंकर व मोटरसाइकल कि भिड़ंत में मोटरसाइकल सवार कि मौके पर दर्दनाक मौत।

 

 

अध्यापक अरविंद रावत को होटल से खाना लाना पड़ा महंगा बना मौत का कारण। घर मे सभी खुश थे कि आज बढ़िया पकवान खाने को मिलेगा,परिवार इंतजार कर रहा था लेकिन ख़बर मौत कि आगई खुशी मातम में बदल गई।

 

ख़बर दृष्टिकोण बाराबंकी।

संवाददाता ललिता पटेल।

 

बाराबंकी।स्थित कोठी थाना क्षेत्र रात्रि करीबन साढ़े नौ बजे के आस पास तेज गति दे फर्राटा भरता तेल के टैंकर ने उड़ाया अध्यापक को मौके पर दर्दनाक मौत होगई। धौरहरा गांव के निवासी अरविंद कुमार रावत जोकि रायपुर पुखरा मिल के समीप सरकारी स्कूल में अध्यापक थे।रात्रि अपनी माता जी व अपनी धर्मपत्नी को बोला कि आज खाना होटल से लेकर आता हूं सभी लोग मिलकर खायेंगे।

अरविंद अपने गांव से लखनऊ रोड कि तारफ निकल पड़ा रास्ते में कोठी थाना क्षेत्र के पास तेल से भरे टैंकर ने मोटर साइकिल सहित कुचल दिया जिसे अध्यापक अरविंद कुमार रावत कि दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची थाना कोठी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पत्नी अंजली रावत व एक बेटा 5 वर्ष एक बेटी 3 वर्ष एक दुग्ध मुंहा बच्चा है परिवार का रो रो बुरा हाल है।

About khabar123

Check Also

गर्भग्रह में अपने आसन पर विराजे राम लला , देश में 22 जनवरी 2024 को रामलला की प्राणप्रतिष्ठा लाइव देखने का वैश्विक रिकॉर्ड बन सकता है

  पांच शताब्दियों से इंतजार वाले दिनपर सरकारी गैर सरकारी, औद्योगिक, व्यापारिक संगठनों को पूर्ण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!