Breaking News

वीरेंद्र सहवाग ने हार के बाद टीम इंडिया को दी कड़ी सलाह, मैच जीतने के लिए करना होगा ये काम

छवि स्रोत: गेटी
भारतीय क्रिकेट टीम और वीरेंद्र सहवाग

भारतीय क्रिकेट टीम पर वीरेंद्र सहवाग: भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला वनडे 5 विकेट से जीता था, लेकिन दूसरे वनडे में टीम इंडिया को 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली। दूसरे वनडे में भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने बेहद खराब खेल दिखाया। 10 विकेट से हार के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया को बड़ी सलाह दी है।

सहवाग ने कही ये बात

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया की हार के बाद ट्वीट किया कि यह वनडे मैच 20 ओवर से भी कम समय तक चला। दोनों पारियों में 37 ओवर खेले गए और खेल खत्म हो गया। टीम इंडिया को इस हार को भुलाकर स्विंग होती गेंद को बेहतर तरीके से खेलने की जरूरत है. उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सहवाग हमेशा से ही अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं।

भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप रहे

दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो बिल्कुल सही साबित हुआ. भारत की शुरुआत बेहद खराब रही. जब भारतीय ओपनर शुभमन गिल बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा भी बड़ी पारी नहीं खेल सके। उन्होंने सिर्फ 13 रन बनाए। इसके बाद सूर्यकुमार यादव भी बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गए। मिचेल स्टार्क की स्विंग गेंदबाजी के आगे भारतीय बल्लेबाज टिक नहीं पाए। उन्होंने मैच में कुल 5 विकेट लिए। स्टार्क के सामने भारतीय बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. भारत के लिए विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए।

मिचेल मार्श ने कमाल कर दिया

118 रनों के छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया. मिचेल मार्श और ट्रैविस हेड ने शानदार बल्लेबाजी की। दोनों खिलाड़ियों ने कोर्ट के चारों ओर स्ट्रोक लगाए। मार्श ने 66 रन और ट्रैविस हेड ने 51 रन बनाए। इन दोनों खिलाड़ियों की वजह से ही ऑस्ट्रेलियाई टीम 10 विकेट से मैच जीतने में सफल रही थी।

Source Agency News

About khabar123

Check Also

नित्या श्री सिवन ने ब्रॉन्ज मेडल मैच जीता, विरोधी खिलाड़ी को कोई मौका नहीं दिया

Paris Paralympics 2024: पेरिस पैरालंपिक 2024 में नित्या श्री सिवन ने बैडमिंटन के वुमेंस सिंगल्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!