Breaking News

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: वायरल हुआ ऋचा चड्ढा और अली फजल की कॉकटेल पार्टी का वीडियो, गोल्डन साड़ी में एक्ट्रेस ने बरपाया कहर

छवि स्रोत: वायरल भयानी इंस्टाग्राम
ऋचा चड्ढा अली फजल की शादी

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी शादी को लेकर लगातार मीडिया में छाई हुई हैं. अब ऋचा और अली का प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गया है। उनकी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर भी तेजी से वायरल हो रही थी। साथ ही आज इन दोनों सितारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी प्री वेडिंग फोटोज भी पोस्ट की थीं। और अब ऋचा और अली की प्री-वेडिंग कॉकटेल पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सुनहरी साड़ी में ऋचा ने लूटी भीड़

इस वीडियो को विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है। गोल्डन शिमर साड़ी में ऋचा चड्ढा नजर आ रही हैं. इस लुक में ऋचा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं अली फजल लाइट पिंक कलर की एंब्रॉयडरी वाली शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों एंट्री करते हुए एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों स्टार्स के चेहरे पर शादी की चमक साफ देखी जा सकती है.

ऋचा का लुक देख पागल हो गए फैंस

फैंस लगातार ऋचा और अली को उनकी शादी की बधाई दे रहे हैं। दुल्हन बनने से पहले ऋचा के चेहरे की खुशी देखने को मिल रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि ऋचा कभी इतनी खूबसूरत नहीं दिखीं, जितनी आज हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि ऋचा इस साड़ी में किसी फरिश्ते से कम नहीं लग रही हैं. आपको बता दें कि इस फंक्शन से पहले इन दोनों स्टार्स ने प्री-वेडिंग फोटोशूट भी करवाया था। जिसे दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी किया था।

मुंबई में देंगे रिसेप्शन

ऋचा और अली 6 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। दिल्ली में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद, यह जोड़ा 7 अक्टूबर को मुंबई में अपने उद्योग मित्रों के लिए एक रिसेप्शन की मेजबानी करेगा।

बता दें, दोनों ने कोरोना से पहले ही शादी करने का मन बना लिया था. लेकिन महामारी ने उनकी सारी योजनाओं को बर्बाद कर दिया था। ऐसे में अब आखिरकार ये जोड़ी एक होने जा रही है. ऋचा और अली एक दूसरे को पिछले 10 साल से डेट कर रहे हैं।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

5 राष्ट्रीय पुरस्कार, 5 फिल्मफेयर पुरस्कार और 11 कल्ट फिल्मों से बनीं दिग्गज एक्ट्रेस

बॉलीवुड में खूबसूरती और चार्म के लिए तो कई एक्ट्रेस जानी जाती हैं, लेकिन ऐसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!