Breaking News

Nia Sharma Video: उलझे बाल और फटे कपड़े पहनकर एक्ट्रेस ने किया डांस, लोगों ने उड़ाया उनका मजाक

छवि स्रोत: वीडियोग्राब
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा

हाइलाइट

  • अजीब हालत में सड़क पर दिखी एक्ट्रेस
  • कैमरों को देखकर नाचने लगे
  • लोग हंस नहीं रहे हैं

निया शर्मा झलक दिखला जा: बोल्डनेस और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा का हर लुक उनके फैंस को पसंद आता है. लेकिन इस बार निया का लुक ऐसा था कि लोग भ्रमित हो गए कि जंगल में रहने वाली आदिवासी लड़की शहर की सड़कों पर भटक गई है. लेकिन जब वो लड़की अचानक से डांस करने लगी तो लोग समझ गए कि ये उनकी फेवरेट एक्ट्रेस निया शर्मा है. अब निया का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

ऐसा था निया का लुक

निया का वीडियो देखकर कोई उनका मजाक उड़ा रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है तो वहीं निया की तारीफ करने वालों में कोई कमी नहीं है. इस वीडियो में निया के लुक की बात करें तो वह उलझे बाल, फटे पुराने कपड़े पहने नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखें…

‘झलक दिखला जा 10’ के सेट पर निया

आपको बता दें कि निया इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. ये वीडियो भी रियलिटी शो के सेट के बाहर का है. जहां निया का लुक देखते ही कैमरे उनकी तरह पलट गए. कैमरे के सामने आते ही निया भी मस्ती करने लगीं और डांस करने लगीं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. कई लोग निया को आदिवासी कह रहे हैं तो शकीरा की कुछ घटिया कॉपी, यहां लोगों ने कमेंट किया कि वह पागल खाने से कैसे दूर हो गईं?

 

एशिया की सबसे सेक्सी लड़की रही हैं

एक्टिंग हो या स्टाइल हर लिस्ट में टॉप 5 की लिस्ट में निया शर्मा का नाम जरूर आता है. निया अपने सीरियल्स से ज्यादा अपने कूल अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने एशिया की सेक्सिएस्ट गर्ल का खिताब अपने नाम किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो निया शर्मा इस डांस शो के जरिए लंबे समय बाद टीवी पर नजर आ रही हैं. वह लगातार फैंस को हिट म्यूजिक वीडियो दे रही हैं. उन्हें पहचान मिली ‘एक हजार में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ से।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!