Breaking News

पुरवा मौरावां सड़क हादसे में दो लोग घायल

 

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, कार सवार दोलोग गम्भीर रूपसे घायल

 

 

पुरवा उन्नावम स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के मिही खेड़ा पुलिया के पास मंगलवार देर रात एक तेज रफ्तार कार चालक से अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे कार सवार दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

 

प्राप्त विवरण के अनुसार मंगलवार देर रात मौरावां की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार चालक से अनियंत्रित हो कर मिही खेड़ा पुलिया के नीचे पलट गई कार सवारों की चीख पुकार सुन कर मार्ग से निकल रहे राहगीरों ने इसकी सूचना पुरवा कोतवाली पुलिस को दी, जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कार से बाहर निकाला जिसमें आशीष मिश्रा 28 पुत्र चंद्र मोहन निवासी विष्णुपुरी कालोनी कानपुर व सौरभ पाल 26 पुत्र कमलेश निवासी विलग्राम जनपद हरदोई गम्भीर रूप से घायल हुए। जबकि कार सवार दो अन्य लोग बाल बाल बच गए।

 

बताते हैं कार सवार मौरावां में आयोजित किसी वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए पुलिस ने घायलों को तत्काल उपचार के लिए 108 नम्बर एम्बुलेंस से पुरवा सीएचसी भेजा। जहां घायलों की हालत नाजुक होने पर चिकित्सको ने उन्हें प्रथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

 

इस सन्दर्भ में जब पुरवा कोतवाली प्रभारी ज्ञानेंद्र सिंह से वार्ता की गई, तो उन्होंने बताया दुर्घटना की सूचना मिलतेही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को निकलवाकर तत्काल उपचार के लिए भेजवाया गया। वहीं दुर्घटनाग्रस्त कार को क्रेन बुलाकर बाहर निकलवा कर कोतवाली में खड़ा किया गया। घायलों के परिजनों को सूचना दी गई।

रिपोर्ट मो० अहमद चुनई

About Author@kd

Check Also

एसीपी कृष्णानगर ने स्कूल प्रबंधकों संग बैठक कर स्कूली वाहनों की नई गाइड लाइन को लेकर दी जानकारी

खबर दृष्टिकोण | आलमबाग | स्कूली वाहनों की वजह से लगने वाले जाम एवं स्कूली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!