Breaking News

पहली बार खुलकर बोले करण कुंद्रा, कहा- ‘तेजस्वी प्रकाश से कर रहा हूं शादी’

छवि स्रोत: INST/KKUNDRRA
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश

हाइलाइट

  • एक इंटरव्यू में करण ने कहा कि उन्होंने स्वीकार कर लिया है कि वह तेजस्वी से शादी कर रहे हैं।
  • हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में करण ने अपनी शादी के बारे में बात की।

टीवी एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं. दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं। करण और तेजस्वी की प्रेम कहानी की शुरुआत बिग बॉस सीजन 15 से हुई थी, जिसके बाद दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। ऐसे में अब करण और तेजस्वी के फैंस दोनों के इस रिश्ते को शादी करते हुए देखना चाहते हैं.

एक इंटरव्यू में करण ने कहा कि उन्होंने स्वीकार कर लिया है कि वह तेजस्वी से शादी कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में करण ने अपनी शादी के बारे में बात की। करण कहते हैं- ‘मैंने मान लिया है कि मैं तेजस्वी से शादी कर रहा हूं।’ एक्टर ने आगे कहा- ‘यह पहली शादी है जिसे भारत ने तय किया है कि होना ही है. कोई हमसे बिल्कुल नहीं पूछ रहा है।’ करण ने यह भी बताया कि उन्होंने शादी के बारे में बात की है। फिलहाल दोनों डेटिंग कर रहे हैं और इस पीरियड को एन्जॉय कर रहे हैं।

करण कुंद्रा तेजस्वी के साथ अपने रिश्ते के बारे में कहते हैं, हम अभी डेटिंग कर रहे हैं। जब अभिनेता से पूछा गया कि क्या वह तेजस्वी से शादी करना चाहते हैं, तो अभिनेता ने ‘हां’ में जवाब दिया। इस साल तेजस्वी से शादी के सवाल पर करण ने कहा, ‘मैं बिग बॉस के घर से तैयार हूं.’

तेजस्वी और करण को हाल ही में उनके पहले रोमांटिक म्यूजिक एल्बम रूला देता है में एक साथ देखा गया था। नागिन 6 में तेजस्वी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. वही करण कुंद्रा लॉकअप में जेलर बनते नजर आ रहे हैं.

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

24 साल में सोनपरी की फ्रूटी इतनी बदल गई है कि लोग चकित हैं: बदलाव

साल 2000 में आया ‘सोनपरी’ उस दौर का सबसे पॉपुलर टीवी शोज में से हुआ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!