Breaking News

RCB vs SRH : हार से निराश विराट कोहली ने बताया मैच का खेल बदलने वाला पल

छवि स्रोत: IPLT20.COM
विराट कोहली ने बताया मैच का गेम चेंजिंग मोमेंट RCB vs SRH हार से निराश

विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2021 का 52वां मैच 4 रन से हार गई। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के सामने 142 रन का लक्ष्य रखा था, इस स्कोर से आरसीबी की टीम महज 4 रन से पीछे रह गई। ग्लेन मैक्सवेल ने आरसीबी के लिए 25 गेंदों में 40 रन बनाए और उनकी पारी का अंत विपक्षी कप्तान केन विलियमसन ने किया। विराट कोहली ने मैक्सवेल के रन आउट को खेल बदलने वाला क्षण बताया।

कोहली ने मैच के बाद कहा, “हमेशा लक्ष्य को जल्द से जल्द हिट करने का इरादा होना चाहिए। हम चीजों को बहुत गहरा नहीं खींचना चाहते थे। देवदत्त और मैक्सी वास्तव में अच्छा खेल रहे थे लेकिन मैक्सी का रन आउट एक खेल बदलने वाला क्षण था।” ” जब एबी बल्लेबाजी कर रहा हो तो आप कभी भी खेल से बाहर नहीं हो सकते। खेल कभी भी बदल सकता है। मुझे लगता है कि उस समय शाहबाज ने अहम पारी खेली थी और हमें मैच में वापस ला दिया।”

आरसीबी के कप्तान ने आगे कहा, “यह छोटे अंतर का खेल है। चीजें कहीं भी जा सकती थीं और सनराइजर्स लगातार अच्छा खेल रहा था। चहल की गेंदबाजी अब बहुत अच्छी है। ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर काफी काम किया है। उनकी गेंदबाजी अच्छी है। टीम के लिए साइन किया। उमरान मलिक को 150 क्लिक की गेंदबाजी करते हुए देखकर अच्छा लगा। हमें अपनी तेज गेंदबाजी क्षमताओं का उपयोग करना होगा।”

सनराइजर्स हैदराबाद की इस सीजन में यह केवल तीसरी जीत है, लेकिन कप्तान केन विलियमसन अभी भी इस जीत से खुश हैं।

विलियमसन ने मैच के बाद कहा: “यह वास्तव में कठिन सीजन रहा है लेकिन इन छोटे सुधारों को देखकर बहुत अच्छा लगा। परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण हैं और दूसरे हाफ में इस तरह के संघर्ष को देखना बहुत अच्छा है। हमने ज्यादा स्कोर नहीं किया। हम यह जानते थे। ” आज गेंद से चीजें तेज नहीं होंगी। हम धैर्य के साथ गेंदबाजी कर सकते थे। मैक्सवेल को आउट करके अच्छा लगा – उन्हें किसी न किसी तरह से आउट होना पड़ा। निश्चित रूप से खास हैं उमरान। हमने उसे कुछ सीज़न के लिए नेट्स में देखा। मैंने देखा है।”

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

563 दिन बाद वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो वनडे में वापसी करेंगे, इसकी पुष्टि खुद कप्तान ने की है।

  इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 सितंबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज का …

error: Content is protected !!