Breaking News

हजरत मदनी शाह का सालाना उर्स संपन्न

 

ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ।

मोहनलालगंज।निगोहां क्षेत्र के मदारीखेड़ा गांव में मदनी शाह के दो दिवसीय सालाना उर्स का आयोजन हुआ। जिसमें भारी संख्या में लोग जियारत के लिए पहुंचे। सूफियाना कौव्वाली के साथ ही शुक्रवार को उर्स का समापन किया गया।निगोहां क्षेत्र के मदारीखेड़ा गांव में हजरत मदनी शाह रहमतुल्लाह अलैह का सालाना उर्स धूमधाम से मनाया गया, जिसमे गुरुवार और शुक्रवार को मजार पर संदल कार्यक्रम के बाद गागर के साथ चादर पेश की गई, जिसके बाद कौव्वाल असर और कमर वारसी ने सूफियाना कौव्वाली की महफिल में शमा बांध दी। दरगाह पर जियारत के लिए भारी संख्या में पहुंचे। जहाँ लंगर का लोगों ने लुफ्त उठाया।

दरगाह के सज्जादा नशीन शादाब अहमद ने बताया कि प्रत्येक वर्ष जेष्ठ माह के प्रथम बृहस्पतिवार को मदनी शाह का मुख्य उर्स मनाया जाता है जिसमे आने वाले लोगो और दुकानदारों के लिए बिजली, पानी और लंगर का प्रबंध किया जाता है।

कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश ट्रांसजेंडर वेलफेयर बोर्ड की सदस्य प्रियंका सिंह रघुवंशी, सफ़ात अहमद, अकील अहमद, अभय दीक्षित, मुकेश मिश्र,फरीद खान, नरेंद्र सोलंकी,गुलाम गौश व किन्नर समुदाय से मालिका मिश्रा,रूही यादव,रोशनी गुप्ता छोटी सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

About Author@kd

Check Also

ज्येष्ठ माह के बड़े मंगल पर एसडीएम ने बांटा राहगीरो को प्रसाद

  (मोहनलालगंज कस्बे में नौ दिवसीय रामकथा के समापन व ज्येष्ठ माह के प्रथम बड़े …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!