Breaking News

यूपी में ‘का बा’ गाने वाली नेहा ने बेरोजगारी पर गाया नया गाना, यूजर्स बोले- दंगे हो जाएंगे

छवि स्रोत: ट्विटर
नेहा सिंह

लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने ‘यूपी में का बा’ पार्ट 2 पर यूपी पुलिस द्वारा मिले नोटिस के बाद अपना नया गाना गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. गायिका ने बेरोजगारी पर नया गाना गाया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. प्रशंसकों द्वारा। नेहा सिंह राठौड़ ने अपने नए गाने बेरोजगारी को लेकर यूपी पुलिस और यूपी सरकार पर निशाना साधा है.

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, ‘बेरोजगार बनी साहेब रोजगार मांगिला’ उन्होंने लिखा है कि मैं अपने इस गाने से बेरोजगार युवाओं को रोजगार मांगने के लिए भड़का रही हूं. इससे समाज की शांति भंग हो सकती है, युवा उपद्रव कर सकते हैं। अगर सरकार जरूरी समझे तो मुझे इस गाने के लिए भी नोटिस भेज दें। वहीं एक यूजर ने कहा, आपकी हिम्मत को सलाम। एक ने कहा वाह क्या बात है नेहा जी कला किसी से नहीं दबती। जब देश का युवा बेरोजगार होगा तो सरकार उन्हीं से सवाल करेगी जिन्हें उसने रोजगार देने के लिए चुना है।

 

एक ने लिखा है कि इससे दंगे भड़क सकते हैं, यह आपको जल्द मिल सकता है. वहीं लिखा है कि रोजगार मिलेगा, इंटरव्यू दो, फिर अपनी काबिलियत साबित करो और कानाफूसी का काम मत करो, वहां जाकर काबा के सानिध्य में गाना मत गाओ। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर नेहा सिंह राठौर ने जब इस बात की जानकारी दी कि उन्हें नोटिस मिला है। तभी कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। वहीं कुछ लोगों ने उनका साथ दिया। इस लिस्ट में कवि कुमार विश्वास भी शामिल थे. उन्होंने लिखा है सेलिब्रेट गर्ल। जब पुलिस, प्रशासन और सरकार किसी लोककवि के गीत गाने मात्र से विचलित होने लगे तो समझ लेना सरस्वती आपके स्वर में सही शब्द निकाल रही है।

Source Agency News

 

 

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!