Breaking News

सुशांत ड्रग केस: सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को 403 दिन बाद मिली जमानत

- इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: सुष्नातसिंहइंस्टाग्राम / फ़ाइल छवि
सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को मिली जमानत

बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को अभिनेता के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को जमानत दे दी, जिन्हें पिछले साल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुर्खियों में आए ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। मामले में न्यायमूर्ति भारती डांगरे ने 50,000 रुपये के निजी मुचलके पर जमानत देने का आदेश दिया। सिद्धार्थ को पिछले साल 28 मई को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुर्खियों में आए ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था।

आपको बता दें कि इस मामले में सिद्धार्थ पिठानी की पहली तीन जमानत याचिकाएं खारिज हो गई थीं। जिसके बाद सिद्धार्थ ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इस याचिका में पिठानी की ओर से यह तर्क दिया गया था कि उनके खिलाफ ऐसा कोई सबूत नहीं है जिससे यह साबित हो सके कि वह अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल थे। वहीं एनसीबी की ओर से दलील दी गई कि उसके लैपटॉप और फोन पर वीडियो और अन्य सबूत हैं. इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के खातों के माध्यम से बैंक लेनदेन भी नशीले पदार्थों की खरीद से संबंधित हैं।

पिठानी पर अन्य आरोपों के अलावा नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 27 ए (अवैध यातायात और अपराधियों को शरण देने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पिठानी ने अपनी जमानत याचिका में यह भी कहा कि उनके खिलाफ गलत तरीके से धारा 27ए लगाई गई है.

इन सितारों के नाम भी आए सामने

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद, एनसीबी ने फिल्म उद्योग में ड्रग कनेक्शन की जांच शुरू कर दी थी। इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल ज्यादातर आरोपी जमानत पर बाहर हैं। इस मामले में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण, भारती सिंह समेत बॉलीवुड के कई कलाकारों के नाम सामने आए थे.

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

पिपरहिया ने पिपराईच को हराकर जीता उद्घाटन मैच 

    खबर दृष्टिकोण जुम्मन अली   पडरौना /कुशीनगर । विकास खंड पडरौना के बंजारा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!