Breaking News

भारती सिंह ने खुद को बताया भारत की पहली ‘प्रेग्नेंट एंकर’, देखें मजेदार वीडियो

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / भारती सिंह
भारती सिंह ने खुद को बताया भारत की पहली ‘प्रेग्नेंट एंकर’, देखें मजेदार वीडियो

हाइलाइट

  • भारती ने बताया कि शूटिंग के लिए शुभकामनाएं देने के बजाय उन्हें चेतावनी मिली
  • पति हर्ष लिंबाचिया ने शूट से पहले शेयर की अपनी चिंता

कॉमेडी क्वीन कही जाने वाली भारती सिंह इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने वाली भारती सिंह ने टैलेंट शो हुनरबाज की शूटिंग शुरू कर दी है। दिलचस्प बात यह है कि वह इस प्रोजेक्ट के साथ भारत की पहली ‘प्रेग्नेंट एंकर’ होने का दावा करती हैं।

चैनल द्वारा हाल ही में साझा किए गए एक वीडियो में, भारती ने उपलब्धि के बारे में बात की और गर्भावस्था के दौरान पहली बार शूटिंग के बारे में अपनी भावनाओं को भी व्यक्त किया। वह बताती हैं कि कैसे उनके परिवार, खासकर उनकी मां को ऐसे समय में उनके काम पर शक हुआ।

हुनरबाज़ की शूटिंग के पहले दिन, भारती ने साझा किया कि शो की शूटिंग के लिए शुभकामनाओं के बजाय उन्हें चेतावनी मिली थी। प्रेग्नेंसी के दौरान शो को होस्ट करने पर भारती ने कहा, ”मैं महिलाओं के बारे में सबकी सोच बदलना चाहती हूं. मैं मम्मी आपकी और भारत की सभी मांओं की सोच बदलूंगी. मैं भारत की पहली प्रेग्नेंट एंकर बनूंगी.”

उसी वीडियो में, भारती के पति हर्ष लिम्बाचिया ने शूटिंग से पहले अपनी चिंता के बारे में साझा किया। हालांकि, वह खुद को आश्वस्त करते हुए भी नजर आ रहे हैं कि सब ठीक हो जाएगा।

भारती ने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक साक्षात्कार में अपनी गर्भावस्था के नौवें महीने तक काम करने की इच्छा भी व्यक्त की। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि हम अपनी गर्भावस्था के दौरान काम कर रहे हैं। मैं अपनी गर्भावस्था के नौवें महीने तक काम करना चाहती हूं। हमारा बच्चा भी हमारी मेहनत को महसूस कर रहा है और मुझे उम्मीद है। बच्चा बड़ा होगा।” हम जैसा मेहनती कार्यकर्ता।”

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

5 राष्ट्रीय पुरस्कार, 5 फिल्मफेयर पुरस्कार और 11 कल्ट फिल्मों से बनीं दिग्गज एक्ट्रेस

बॉलीवुड में खूबसूरती और चार्म के लिए तो कई एक्ट्रेस जानी जाती हैं, लेकिन ऐसी …

error: Content is protected !!