Breaking News

आशियाना पुलिस के हत्थे चढ़े दो गांजा तस्कर।

 

आशियाना पुलिस ने शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर पांच किलो अवैध गांजा सहित कार सवार तस्करों को किया गिरफ्तार।पकड़े गए शातिरों के खिलाफ नाश अधिनियम के तहत करवाई कर जेल भेज दिया है।

चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को मुखबिर ने आकर सूचना दी कि तोंदे खेड़ा मोड़ पैट्रोलपम्प के पास दो व्यक्ति होण्डा सिटी कार में बैठे है जोकि गांजे का करोबार करते है अगर समय रहते जल्दी करें तो दोनों अभियुक्तों को पकड़ जा सकते हैं।पुलिस मुखबिर की बात पर यकीन कर मौके पर पहुच गई। दोनों अभियुक्तों ने पुलिस को देख भागने की कोशिश करने लगे तभी पुलिस ने चारों ओर से घेर कर पकड़ लिया।तलाशी लेने पर दो नो अभियुक्तों के पास से पांच किलो गांजा मौके पर बरामद किया गया।
आशियाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक परमहंस गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर चेकिंग अभियान के दौरान दोनों अभियुक्तों को पकड़ा गया है।पूछताछ के दौरान अपनी अपना परिचय देते हुए बताया।अक्षय मौर्या25वर्ष पुत्र दिनेश मोर्या निवासी फरीदपुर थाना हरौली जनपद आजमगढ़, शिवा प्रजापति23वर्ष पुत्र चतुरी प्रसाद प्रजापति गड्डपुर थाना पवैई जनपद आजमगढ़।
अक्षय मोर्या के पास से तीन किलो गांजा,शिवा प्रजापति के पास से दो किलो गांजा एक होण्डा सिटी कार यु पी 32 जे डब्ल्यू4488 बरामद कि गई है।हाला की ये लोग आजमगढ़ के रहने वाले है इस लिए वहां का अभी तक इनका कोई आपराधिक मामला प्रकाश में नही आया हैं फिलहाल दोनों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में लेकर नशा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

About khabar123

Check Also

एसीपी कृष्णानगर ने स्कूल प्रबंधकों संग बैठक कर स्कूली वाहनों की नई गाइड लाइन को लेकर दी जानकारी

खबर दृष्टिकोण | आलमबाग | स्कूली वाहनों की वजह से लगने वाले जाम एवं स्कूली …

error: Content is protected !!